Monday, June 17, 2024
HomecrimeRajasthan News: राजस्थान पेपर लीक मामले में SOG का बड़ा एक्शन, 3...

Rajasthan News: राजस्थान पेपर लीक मामले में SOG का बड़ा एक्शन, 3 और ट्रेनी थानेदार गिरफ्तार

- Advertisement -

India News Rajasthan (इंडिया न्यूज), Rajasthan News: राजस्थान पुलिस सब इंस्पेक्टर भर्ती परीक्षा पेपर लीक में SOG ने बड़ा एक्शन लिया है। शनिवार को मामले की जांच कर रहे स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप (एसओजी) ने तीन ट्रेनी थानेदोरों को गिरफ्तार किया है। इनमें से 2 को जयपुर स्थित आरपीए और एक को जोधपुर ट्रेनिंग सेंटर से गिरफ्तार किया गया।

3 ट्रेनी थानेदार गिरफ्तार

SOG ADG वीके सिंह के निर्देशन में चल रही मामले की जांच में आज टीम जयपुर स्थित राजस्थान पुलिस अकादमी और जोधपुर स्थित ट्रेनिंग सेंटर पहुंची. यहां एसओजी की टीम ने 3 ट्रेनी थानेदारों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया और बाद में गिरफ्तार कर लिया। अब उनसे एसओजी मुख्यालय ले जाकर पूछताछ की जाएगी।

 एक्शन में SOG (Rajasthan News)

राजस्थान पुलिस एसआई भर्ती परीक्षा पेपर लीक मामले में एक के बाद एक ट्रेनी थानेदारों को पकड़ रही है। जिसके बाद इस बैच के प्रशिक्षण ले रहे पुलिस अधिकारियों में भय का माहौल है। एसओजी इससे पहले राजस्थान में लीक हुए अन्य पेपर मामलों की जांच में जुटी थी। इसके बाद जब राज्य में नई सरकार सत्ता में आई तो पेपर लीक मामले की जांच के लिए एसओजी एडीजी वीके सिंह के नेतृत्व में एसआईटी का गठन किया गया। एसआईटी ने मामले की नए सिरे से जांच शुरू की तो सब इंस्पेक्टर भर्ती परीक्षा मामले में सुराग मिलने शुरू हो गए।

ये भी पढ़ें-

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular