Monday, May 20, 2024
Homeक्राइमRajasthan Crime: बेटा बना हैवान, पिता को उतारा मौत के घाट, जानें...

Rajasthan Crime: बेटा बना हैवान, पिता को उतारा मौत के घाट, जानें पूरा मामला

- Advertisement -

India News Rajasthan (इंडिया न्यूज़), Rajasthan Crime: राजस्थान के डूंगरपुर से एक बेटे की हैवानियत की खबर सामने आई है. दरअसल, पूरा मामला डूंगरपुर जिले के कोतवाली थाना इलाके के बलवाड़ा गांव का है. जहां बेटे ने अपने पिता की इसलिए हत्या कर दी क्योंकि उनके बीच झगड़ा हुआ था. हत्या करने के बाद बेटे ने अपने पिता को घर के अंदर ही गड्ढा खोदकर गांढ़ दिया. फिलहाल आरोपी बेटा पुलिस की हिरासत में है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। पुलिस द्वारा जांच जारी है.

क्या है पूरा मामला? (Rajasthan Crime)

मृतक राजेंग बरदा के 3 पुत्र हैं. इनमें आरोपी बड़ा बेटा चुन्नीलाल है। चुन्नीलाल के अलावा तीन भाई और हैं, जिनमें से एक बेटा प्रकाश अपनी मां के साथ गुजरात के अहमदाबाद में मजदूरी करता है। जबकि पप्पू और दिनेश अपने पिता और चुन्नीलाल के साथ रहते हैं। पिछले दो-तीन दिन से जब पिता नजर नहीं आए तो पप्पू और दिनेश ने उन्हें फोन किया, लेकिन फोन नहीं लगा।

Also Read: Petrol-Diesel Price: राजस्थान में फिर बढ़े पेट्रोल-डीजल के दाम, जानें नया प्राइज

दुर्गंध आने से हुआ खुलासा(Rajasthan Crime)

इसके बाद दोनों ने अपने भाई चुन्नीलाल से भी पूछा, लेकिन उसने कुछ नहीं कहा. जब घर के अंदर से दुर्गंध आने लगी तो भाइयों को शक हुआ और उन्होंने चुन्नीलाल से पूछा, तो उसने बताया कि उसके पिता उससे झगड़ा कर रहे थे, इसलिए उन्होंने उनकी हत्या कर दी और शव को घर के अंदर दफना दिया. दोनों भाइयों ने भाई प्रकाश को पूरी घटना बताई तो प्रकाश अपनी मां के साथ अहमदाबाद से डूंगरपुर आ गया. जिसके बाद सूचना पर पुलिस पहुंची और गड्ढा खोदकर शव को बाहर निकाला गया। फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्ट के लिए भिजवा दिया है।

Also Read: Rajasthan: नाबालिग लड़की ने की आत्महत्या, पुलिस जांच पड़ताल में जुटी,…

रसोई में दफनाई की लाश(Rajasthan Crime)

क्षेत्रीय सरपंच नानूराम ने मीडिया को बताया कि आरोपी चुन्नीलाल आए दिन अपने माता-पिता से मारपीट करता था. जिसके चलते मां प्रकाश के साथ अहमदाबाद चली गयी, लेकिन पिता घर छोड़ना नहीं चाहते थे.भाइयों ने पूछा तो उसने बताया कि वे लड़ रहे थे, इसलिए उसने उन्हें मार डाला। पुलिस अधिकारी भगवानलाल का कहना है कि अभी तक हत्या के कारणों का खुलासा नहीं हुआ है. फॉरेंसिक टीम द्वारा जुटाए गए साक्ष्यों को जांच के लिए भेज दिया गया है. इस मामले में जांच जारी है।

Also Read: Holi 2024: राजस्थान में होली की अनोखी परंपरा, निभाई जाती हैं…

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular