Thursday, May 30, 2024
Homeक्राइमJaipur Crime: शादी भी नहीं तोड़ी और निक़ाह भी कर लिया, अब...

Jaipur Crime: शादी भी नहीं तोड़ी और निक़ाह भी कर लिया, अब पति लगा रहा इंसाफ़ की गुहार !

- Advertisement -

India News Rajasthan (इंडिया न्यूज़), Jaipur Crime: जयपुर के सांगानेर इलाके में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है, जहां एक विवाहिता महिला ने अपने बच्चों को साथ लेकर घर छोड़ दिया और गहने-नकदी भी चुरा ली। बाद में उसने पति को तलाक दिए बगैर ही धर्म परिवर्तन करके अपने प्रेमी से निकाह कर लिया। इस घटना से पीड़ित पति ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है।

2012 में हुई थी शादी
फरवरी 2012 में सांगानेर सदर निवासी एक व्यक्ति की शादी हुई थी। उसकी पत्नी और दो बच्चे थे। 6 जून 2023 को जब वह बाजार से सामान लेने गया था, तो पत्नी घर का ताला लगाकर बच्चों को साथ लेकर चली गई। घर लौटने पर अलमारी से 65 हजार रुपये नकद और सोने-चांदी के गहने भी गायब मिले।

पीड़ित ने रिपोर्ट दर्ज कराई
9 जून 2023 को पीड़ित पति ने सांगानेर सदर थाने में पत्नी और बच्चों की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई। लगभग 10 महीने बाद 2 मार्च 2024 को पुलिस ने पत्नी और बच्चों को बरामद कर लिया। लेकिन थाने में पहुंचे पति और परिजनों से मिलने से महिला ने इनकार कर दिया।

महिला ने किया निकाह
महिला ने बताया कि उसने धर्म परिवर्तन कर ‘सलमान खान’ से निकाह कर लिया है और वह उसके बच्चे की मां बनने वाली है। साथ ही उसने पति से तलाक लेने से इनकार कर दिया और गहने-नकदी वापस करने से भी मना कर दिया। इसके बाद वह बच्चों को लेकर अपने प्रेमी के साथ चली गई।

इस घटनाक्रम से परेशान पीड़ित पति ने आरोपी प्रेमी द्वारा जान से मारने की धमकी मिलने पर फिर से सांगानेर सदर थाने में शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Also Read:

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular