Sunday, June 16, 2024
HomecrimeCrime News: 3 साल की बच्ची के साथ कथित बलात्कार और हत्या,...

Crime News: 3 साल की बच्ची के साथ कथित बलात्कार और हत्या, नदी में फेंका शव

Crime News: 3 साल की बच्ची के साथ कथित बलात्कार और हत्या, नदी में फेंका शव

- Advertisement -

India News Rajasthan ( इंडिया न्यूज ), Crime News: राजस्थान के धौलपुर जिले से हैरान करने वाली घटना सामने आई है। जिले में तीन साल की एक लड़की के साथ कथित तौर पर सामूहिक बलात्कार किया गया और उसे चंबल नदी में फेंक दिया गया। लड़की की मां ने प्राथमिकी दर्ज कराई है। इस मामले में दो नाबालिगों सहित उसके करीबी रिश्तेदारों पर भी संदेह है।

धौलपुर के पुलिस अधीक्षक सुमीत मेहरदा ने बताया कि उन्हें मंगलवार सुबह सूचना मिली कि एक परिवार ने पिछली रात संदिग्ध परिस्थितियों में एक लड़की का शव चंबल नदी में विसर्जित कर दिया है। सूचना पर सक्रिय हुई पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में क्या आया सामने?

बुधवार,22 मई को आई पोस्टमार्टम रिपोर्ट में बच्ची के साथ यौन उत्पीड़न की बात सामने आई। रिपोर्ट के मुताबिक, लड़की को कथित तौर पर ईंट से मारा गया, जिससे उसकी मौत हो गई। रिपोर्ट के आधार पर उसके परिवार के सदस्यों से पूछताछ की गई और अब यह संदेह है कि लड़की के साथ सामूहिक बलात्कार किया गया और उसकी हत्या कर दी गई।

Also Read- Rajasthan Weather : राजस्थान के इस जिले में तापमान पहुंचा 47.2 डिग्री, जानें कब से मिल सकती राहत

शक के आधार पर रिश्तेदारों से पूछताछ

एसपी ने बताया कि दो नाबालिग लड़के, जो लड़की के करीबी रिश्तेदार हैं, को हिरासत में लिया गया है और उनसे पूछताछ की जा रही है। हालांकि, उन्होंने अपने रिश्ते का खुलासा करने से इनकार कर दिया। आगे की जांच की जा रही है और उसी के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

Also Read- PM Modi on ITV : ‘आजादी के तुरंत बाद बनना चाहिए था राम मंदिर …’, PM Modi ने कांग्रेस पर साधा निशाना

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular