Sunday, June 16, 2024
HomecrimeRajasthan News: पुलिस दबिश में 10 लोग गिरफ्तार, कैफे की आड़ में...

Rajasthan News: पुलिस दबिश में 10 लोग गिरफ्तार, कैफे की आड़ में हो रहा था अनैतिक काम

Rajasthan News: पुलिस दबिश में 10 लोग गिरफ्तार, कैफे की आड़ में हो रहा था अनैतिक काम

- Advertisement -

India News Rajasthan ( इंडिया न्यूज ), Rajasthan News: राजस्थान के चुरू जिले में पुलिन ने एक कैफे पर छापा मारकर 10 लोगों को गिरफ्तार किया है। इस दौरान कैफे में मिली लड़कियों को हिदायत देकर छोड़ दिया गया। हालांकि, पुलिस को कैफे की आड़ में अनैतिक गतिविधियों की शिकायतें मिल रही थीं। इसके आधार पर पुलिस टीम ने कार्रवाई की और कैफे पर छापा मारा। यहां केबिन बने हुए थे, जिनमें लड़के-लड़कियां बैठते थे। पुलिस को यहां कूड़ेदान से आपत्तिजनक चीजें भी मिलीं। यह मामला कोतवाली थाना क्षेत्र का है।

इन जगहों पर दी गई दबिश

थाना अधिकारी धर्मेंद्र मीना के अनुसार शहर के कैफे धनलक्ष्मी कॉम्प्लेक्स स्थित टॉम एंड जेरी, सब्जी मंडी स्थित हम तुम और घोरेला टावर स्थित ओके रेस्टोरेंट में अनैतिक गतिविधियों की सूचना मिल रही थी। उसी को लेकर पुलिस टीमें गठित की गईं और यह कार्रवाई की गई है।

Also Read- PM Modi on ITV : ‘आजादी के तुरंत बाद बनना चाहिए था राम मंदिर …’, PM Modi ने कांग्रेस पर साधा निशाना

पुलिस ने क्या कहा?

मीना ने यह भी कहा कि कैफे संचालकों को कैफे में लगे केबिनों को तुरंत हटाने के निर्देश दिए गए हैं। दरअसल, इन केबिनों की आड़ में युवक-युवतियां अनैतिक काम करते हैं। उन्होंने कहा कि यह कार्रवाई आगे भी जारी रहेगी। पहले भी ऐसी शिकायतें मिलती रही हैं। पुलिस की छापेमारी में नाबालिग लड़कियां भी मिलीं, जिन्हें हिदायत देकर छोड़ दिया गया।

Also Read- Rajasthan में हिस्ट्रीशीटर के घर पर चला बुलडोजर, अवैध निर्माण में हुई कार्रवाई

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular