Tuesday, July 2, 2024
HomecrimeCrime: गर्लफ्रेंड से बातचीत करने पर शराब पिलाकर रेत दिया गला

Crime: गर्लफ्रेंड से बातचीत करने पर शराब पिलाकर रेत दिया गला

Crime: राजस्थान के गंगापुर सिटी में एक 29 वर्षीय युवक की प्रेम प्रसंग के चलते बेरहमी से हत्या कर दी गई।

- Advertisement -

India News Rajasthan (इंडिया न्यूज़), Crime: राजस्थान के गंगापुर सिटी में एक 29 वर्षीय युवक की प्रेम प्रसंग के चलते बेरहमी से हत्या कर दी गई। पुलिस ने मामले का जल्द खुलासा करते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। घटना के पीछे आरोपी की गर्लफ्रेंड से मृतक की बातचीत करने को वजह बताया गया है।

शनिवार को मिला था शव

शनिवार सुबह जयपुर बाईपास पर एक निजी अस्पताल के सामने अंकित मीणा (29) का शव मिला था। शव मिलने के बाद स्थानीय लोगों ने सड़क जाम कर प्रदर्शन किया था। पुलिस ने मामले की जांच शुरू की और कुछ ही घंटों में तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

गर्लफ्रेंड से बात करता था

मुख्य आरोपी सलमान ने पूछताछ में बताया कि उसकी गर्लफ्रेंड से अंकित बात करता था। इसी बात को लेकर उसने अपने दो नाबालिग साथियों के साथ मिलकर अंकित की हत्या कर दी। सलमान के अनुसार, उन्होंने पहले अंकित को शराब पिलाई और जब वह बेहोश हो गया, तो उसका गला रेतकर हत्या कर दी।

आरोपी हुए गिरफ्तार (Crime)

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि आरोपी सलमान और दो नाबालिग लड़कों को गिरफ्तार कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि घटना के पीछे प्रेम प्रसंग का मामला था। आरोपियों ने धारदार हथियारों और पत्थरों से अंकित की निर्मम हत्या की थी।

क्षेत्र में फैली सनसनी
घटना ने पूरे गंगापुर सिटी में सनसनी फैला दी थी। स्थानीय लोगों ने कलेक्ट्रेट के सामने धरना दिया था और शहर बंद रहा था। अब पुलिस द्वारा आरोपियों को गिरफ्तार कर लिए जाने से स्थिति शांत हो गई है। हालांकि प्रेम प्रसंग जैसे मामलों में युवाओं द्वारा की गई इस तरह की घटनाएं चिंता का विषय हैं।

Also Read:

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular