Friday, July 5, 2024
HomecrimeAlwar: पत्नी के REEL बनाने से पति परेशान, उठाया खौफनाक कदम, जानें...

Alwar: पत्नी के REEL बनाने से पति परेशान, उठाया खौफनाक कदम, जानें हैरान कर देने वाला मामला

- Advertisement -

India News Rajasthan (इंडिया न्यूज़), Alwar: अलवर में रील बनाने को लेकर पत्नी से परेशान होकर एक पति ने आत्महत्या कर ली। पति ने कई बार पत्नी को रील बनाने से मना किया लेकिन वह नहीं मानी. इसी बात को लेकर दोनों के बीच विवाद बढ़ने लगा. झगड़े के बाद पत्नी घर छोड़कर मायके चली गई। इसी बात को लेकर घर में विवाद हो गया। परेशान होकर पति ने आत्महत्या कर ली. मरने से पहले युवक ने सोशल मीडिया पर लाइव आकर कहा कि मेरी पत्नी वीडियो , बनाती है लोग अश्लील कॉमेंट करते है। इसलिए मुझे ये सब नहीं पसंद.

रैणी थाना क्षेत्र के नांगलबास गांव निवासी सिद्धार्थ दौसा में स्वास्थ्य विभाग में एलडीसी (लोअर डिवीजन क्लर्क) के पद पर कार्यरत थे। डेढ़ साल पहले अनुकंपा को पिता की जगह नौकरी मिल गई। सिद्धार्थ की शादी माया नाम की लड़की से हुई थी। सिद्धार्थ ने 5 अप्रैल को आत्महत्या कर ली थी. छह अप्रैल को परिजनों ने इस मामले में प्राथमिकी दर्ज करायी थी.

माया को सोशल मीडिया पर रील्स बनाने का शौक था

दरअसल, माया को सोशल मीडिया पर रील्स बनाने का शौक था। जब वह रील्स बनाकर इंस्टाग्राम और फेसबुक पर पोस्ट करती थीं तो लोग उन पर अश्लील कमेंट्स करते थे। सिद्धार्थ को अपनी पत्नी की रील पर अश्लील कमेंट्स बिल्कुल भी पसंद नहीं थे. इस बात को लेकर माया और सिद्धार्थ के बीच विवाद शुरू हो गया.

सिद्धार्थ ने माया को रील बनाने से इंकार कर दिया

सिद्धार्थ ने कई बार अपनी पत्नी माया को रील्स बनाने के लिए मना किया लेकिन वो नहीं मानती थी। इसी बात को लेकर दोनों के बीच विवाद शुरू हो गया. जब विवाद बढ़ने लगा तो माया घर छोड़कर अपने माता-पिता के घर चली गई और सिद्धार्थ पर आरोप लगाते हुए पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। बताया गया कि सिद्धार्थ को शराब पीने की लत लग गई है जिसके चलते उनके बीच विवाद बढ़ने लगा है.

सिद्धार्थ ने लाइव आकर कहा

लाइव आकर सिद्धार्थ ने कहा, मैंने आज तक रील नहीं बनाई है। यदि मुझसे कोई गलती हुई हो तो कृपया मुझे बताएं। माया से मेरी कोई निजी लड़ाई नहीं है. वह मेरे भाई को फंसाने की कोशिश कर रही है. यह मेरी एकमात्र लड़ाई है. मैं अपने भाई के साथ हूं जो एक समझदार आदमी होगा. वह खुद समझ जाएंगे कि कभी-कभी परिवार में कई तरह की परेशानियां होती हैं। ये सब बात घर वालों को पता है. समझदार लोग अच्छे कमेंट्स कर रहे हैं. लेकिन कुछ लोग गंदे कमेंट्स कर रहे हैं. जब आपके घर में ऐसा होता है. तब तुम्हें समझ आएगा.

पुलिस अधीक्षक (एसपी) आनंद शर्मा ने क्या कहा?

पुलिस अधीक्षक (एसपी) आनंद शर्मा ने बताया कि परिजनों की शिकायत के बाद मीडिया के जरिए सामने आए वीडियो की इस एंगल से भी जांच की जा रही है. इस संबंध में परिवार के सदस्यों के बयान दर्ज किए गए हैं। इसलिए मृतक की पत्नी और बच्चों से भी पूछताछ की गई है. सोशल मीडिया अकाउंट भी चेक किए जा रहे हैं. टिप्पणी करने वालों से भी संपर्क किया जाएगा।

Also Read: 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular