Monday, May 20, 2024
Homeब्रेकिंग न्यूज़Rajasthan Accident: राजस्थान हाईवे पर कारों की टक्कर, 6 लोगों की मौत,...

Rajasthan Accident: राजस्थान हाईवे पर कारों की टक्कर, 6 लोगों की मौत, कई घायल

- Advertisement -

India News ( इंडिया न्यूज ) Rajasthan Accident: राजस्थान के सीका जिले से एक भीषण सड़क हादसे की खबर सामने आई है। यहां आपस में दो वाहन के टकराने से छह लोगों की मौत हो गई है। जबकि पांच लोग घायल हैं। जानकारी के मुताबिक ये घटना शहर के लक्ष्मणगढ़ इलाके की है। जहां सीकर से लक्ष्मणगढ़ की ओर जा रही एक कार डिवाइडर पार कर सड़क के दूसरी ओर दूसरी कार से टकरा गई। घटना के तुरंत बाद घायलों को सीकर के स्थानीय अस्पताल ले जाया गया है। फिर बाद में तीन लोगों को जयपुर में बेहतर स्वास्थ्य सुविधा के लिए रेफर किया गया।

पुलिस ने दी घटना की जानकारी

स्थानीय पुलिस उपाधीक्षक (डीएसपी) धर्माराम ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि हमें लक्ष्मणगढ़ के बाहरी इलाके में एक राजमार्ग पर दुर्घटना के बारे में खबर मिली। जिसमें एक बोलेरो और एक अर्टिगा कार आपस में टकरा गईं है। इस हादसे के दौरान पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि एक अन्य व्यक्ति की अस्पताल ले जाते समय मौत हो गई। वहीं घटना में पांच लोग घायल हुए हैं।

पहचान पत्र से घायलों की पहचान

उन्होंने आगे कहा कि कुचले गए वाहनों से मिले पहचान पत्र के आधार पर हम घायलो की पहचान करने की कोशिश कर रहे हैं। प्रारंभिक जांच के मुताबिक, बोलेरो में सवार लोग लक्ष्मणगढ़ में मकर संक्रांति मनाने के बाद अपने गांव लौट रहे थे। जबकि अर्टिगा में सवार लोग सीकर से लक्ष्मणगढ़ की ओर जा रहे थे।

Also Read: Rajasthan Governor: ‘सैनिक केवल गार्ड ही नहीं परंतु बलिदान का प्रतीक भी’, कलराज मिश्र ने कही ये बड़ी बात

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular