Monday, June 17, 2024
Homeक्राइमCrime: जयपुर में इनामी बदमाश ने की एसआई से पिस्टल छीनकर फायरिंग,...

Crime: जयपुर में इनामी बदमाश ने की एसआई से पिस्टल छीनकर फायरिंग, जवाबी कार्रवाई में घायल

Crime: राजस्थान की राजधानी जयपुर के दौलतपुरा इलाके में एक लाख रुपये के इनामी बदमाश और पुलिस के बीच मुठभेड़ हुई।

- Advertisement -

India News Rajasthan (इंडिया न्यूज़), Crime: राजस्थान की राजधानी जयपुर के दौलतपुरा इलाके में एक लाख रुपये के इनामी बदमाश और पुलिस के बीच मुठभेड़ हुई। घटना में बदमाश राकेश कुमार यादव ने पुलिस से पिस्टल छीनकर फायरिंग की, जिसके बाद जवाबी कार्रवाई में उसके पैर में गोली लग गई।

बाथरूम जाने का बहाना बनाकर गाड़ी रुकवाई
राकेश को मेघालय पुलिस ने वहां से गिरफ्तार किया था। उसे गिरफ्तारी के बाद दिल्ली लाया गया, जहां से जयपुर पुलिस उसे लेकर आ रही थी। रात करीब साढ़े बारह बजे दौलतपुरा के नजदीक राकेश ने बाथरूम जाने का बहाना बनाकर गाड़ी रुकवाई।

पुलिस से छीनी पिस्टल
इसके बाद उसने पुलिस अधिकारी एसआई हरीराम से पिस्टल छीनकर तीन राउंड फायरिंग की। जवाब में पुलिस ने भी गोलीबारी की, जिससे राकेश के पैर में गोली लग गई। घायल राकेश को तुरंत एसएमएस अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने उसके पैर से गोली निकाली।

एक लाख रुपये का इनाम घोषित था
बताया जा रहा है कि राकेश कई अपराधों में वांछित था और उस पर एक लाख रुपये का इनाम घोषित था। मेघालय पुलिस ने जयपुर पुलिस कमिश्नरेट से जाप्ता लेकर उसे यहां लाया था।

इस घटना के बाद बदमाश की गिरफ्तारी और आगामी कार्रवाई के लिए विशेष टीम गठित कर दी गई है। साथ ही पुलिस मुठभेड़ की जांच के भी आदेश दिए गए हैं। पुलिस प्रशासन ने घटना को गंभीरता से लिया है और बदमाश के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की बात कही है।

Also Read:

Biotin Food: बायोटिन से भरपूर ये आहार सुधारेगा आपके बालों का हाल

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular