Thursday, July 4, 2024
HomeबॉलीवुडTiger 3 : टाइगर 3 के प्रमोशन में नहीं नज़र आयेंगे शाहरुख,...

Tiger 3 : टाइगर 3 के प्रमोशन में नहीं नज़र आयेंगे शाहरुख, जानें वजह

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़) Tiger 3 : सलमान खान के फिल्म ‘टाइगर 3’ का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। फैंस फिल्म को सिल्वर स्क्रीन पर देखने के लिए इंतजार कर रहें हैं। फिल्म में शाहरुख खान भी एक विशेष भूमिका में हैं। निर्माताओं ने फिल्म में शाहरुख की विशेष उपस्थिति को गुप्त रखा है और प्रशंसकों को ट्रेलर में भी इसकी झलक नहीं दी है। अब एक न्यूज पोर्टल के मुताबिक, फिल्म का प्रमोशन सिर्फ सलमान खान और इमरान हाशमी करेंगे और शाहरुख खान इसका हिस्सा नहीं होंगे।

12 नवंबर को होगी रिलीज

रिपोर्ट में कहा गया है कि टाइगर 3 का पूरा अभियान ट्रेलर लॉन्च के बाद आखिरी चरण में कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी के साथ सलमान खान के इर्द-गिर्द घूमेगा। इसमें कहा गया है कि जो लोग उम्मीद कर रहे हैं कि ‘पठान’ उर्फ ​​​​शाहरुख खान भी फिल्म के विपणन में अपनी उपस्थिति दर्ज कराएंगे, उन्हें 12 नवंबर को बड़े पर्दे पर फिल्म के धमाल मचाने का इंतजार करना होगा।

मेकर्स ने रखा सब कुछ गुप्त

इसके अलावा, इसमें कहा गया है कि जबकि टाइगर 3 में शाहरुख खान को सभी जानते हैं। ठीक उसी तरह जैसे पठान में सलमान को, निर्माता दृश्यों के संबंध में कैमियो पर कोई लीक न हो यह सुनिश्चित करने के लिए कड़ी सतर्कता बरत रहे हैं। जहां कुछ फिल्म निर्माता रिलीज से पहले सारे पत्ते खोल देते हैं। वहीं आदित्य चोपड़ा हॉलीवुड दृष्टिकोण अपनाने में विश्वास करते हैं – बड़े पर्दे के लिए सब कुछ गुप्त रखें।

आदित्य चोपड़ा ने लिखी है फिल्म की कहानी

मेकर्स ने इस फिल्म में इमरान हाशमी को लेने की खबर भी अब तक गुप्त रखी थी। हालाँकि अटकलें तेज़ थीं, लेकिन इसकी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई थी। ट्रेलर अंततः इमरान की एक झलक दिखाता है। जिन्हें फिल्म में खलनायक की भूमिका के लिए चुना गया है। निर्माताओं ने यह भी पुष्टि की है कि टाइगर-3 12 नवंबर को रिलीज होने वाली है। ध्यान दें, टाइगर 3 का निर्देशन मनीष शर्मा ने किया है और आदित्य चोपड़ा ने इसकी कहानी लिखी है।

Also Read :

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular