Thursday, July 4, 2024
HomeबॉलीवुडUrfi Javed: इस बार उर्फी जावेद अपने अजीब फैशन नही बल्कि, किसी...

Urfi Javed: इस बार उर्फी जावेद अपने अजीब फैशन नही बल्कि, किसी की मदद करने पर बनी चर्चा का विषय

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Urfi Javed: अपने अतरांगी कपड़ो और अजीब-गरीब फैशन को लेकर टीवी एक्ट्रेस उर्फी जावेद हमेशा फेशन में बनी रहती है। उर्फी जब भी लोगों के बीच जाती हैं, तो उनसे ज्यादा उनके कपड़ों की चर्चा होती हैं। क्योंकी उर्फी जावेद को अच्छे से पता है कि लाइमलाइट में कैसे बने रहना है। दरअसल कभी उर्फी सिम कार्ड तो कभी ब्लेड जैसी चीजों से बनी ड्रेस पहनकर लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचती नजर आती हैं।

उर्फी एक बार फिर से चर्चा में आई

लेकिन हाल ही में स्पिट्सविला फेम और अतरंगी फैशन सेंस वाली उर्फी जावेद एक बार फिर से चर्चा में आ गई हैं। दरअसल बता दें, अपने अतरंगी फैशन सेंस की वजह से सुर्खियों में रहने वाली उर्फी जावेद ने बीते दिनों अपने इंस्टा स्टोरी पर एक इंस्टाग्राम पेज का अपना पेट पालने के लिए शादियों में ड्रम बजाते हुए एक 95 साल के बुजुर्ग का वीडियो शेयर किया था। साथ ही कैप्शन में कि कोई प्लीज़ इनका नंबर या पता दे दो।

उर्फी को बुजुर्ग शख्स का पता चला

जिसके बाद उर्फी को बुजुर्ग शख्स का पता चल गया और उन्होंने पैसे देकर बुजुर्ग की मदद की। साथ ही उर्फी ने अपने इंस्टा पर एक स्टोरी पोस्ट कर उस इंस्टाग्राम पेज को शुक्रिया कहा, जिसने उन्हें शख्स से बात करवाने में मदद की। जिसके बाद इंस्टाग्राम पेज ने भी स्टोरी शेयर कर बुजुर्ग शख्स की मदद करने के लिए उर्फी का शुक्रिया अदा किया है।

 

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular