Friday, June 28, 2024
HomeबॉलीवुडAdipurush: फिल्म आदिपुरुष में इस अभिनेत्री ने निभाया शूर्पणखा का किरदार, जानिए...

Adipurush: फिल्म आदिपुरुष में इस अभिनेत्री ने निभाया शूर्पणखा का किरदार, जानिए कौन है ये 37 वर्षीय एक्ट्रेस

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Adipurush: इस साल रामायण पर बेस्ड मोस्ट अवेटेड बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन और प्रभास की फिल्म आदिपुरुष सिनेमाघरों में आज रिलीज हो चुकी है। बता दें, इस फिल्म के प्रमोशन में कृति सेनन और प्रभास दोनों ही जी जान से लगे हुए थे।

 

वही दूसरी तरफ फैंस भी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहें थे। ऐसे में आज बॉक्स ऑफिस पर फिल्म रिलीज होने के बाद कृति और प्रभास के फैंस के लिए खुशखबरी सामने आ रही है। क्योंकी फिल्म को भारत में जबरदस्त रिस्पॉन्स मिलने के साथ-साथ पड़ोसी देश नेपाल में भी ‘आदिपुरुष’ रिलीज हो गई है।

‘आदिपुरुष’ के सभी किरदारों के चेहरे आए सामने 

वही दूसरी तरफ फिल्म के किरदारों को लेकर भी फैंस के बीच काफी ज्यादा एक्साइटमेंट बनी हुई थी। क्योंकी फिल्म रिलीज़ से पहले लीड कलाकारों के अलावा बाकी सभी कलाकारों के बारे में फिल्म निर्माताओं के तरफ से कोई खास जानकारी नहीं दी गई थी। हालांकि अब फिल्म के रिलीज़ होने के बाद से पता चल रहा है कि फिल्म में किसने कौन सा किरदार निभाया है। बता दें, फिल्म में राम के रोल में प्रभास, सीता के रोल में कृति सेनन, रावण के रोल में सैफ अली खान और शूर्पणखा के किरदार में तेजस्विनी पंडित है।

तेजस्विनी पंडित है आदिपुरुष में  शूर्पणखा

फिल्म आदिपुरुष में शूर्पणखा का किरदार निभाने वाली 37 वर्षीय तेजस्विनी पंडित ने साल 2004 में मराठी फिल्म अगा बाई अरेचा से अपना करियर शुरू किया था। और आज वो कई टीवी सीरियल्स और वेब सीरीज़ में काम करने की वजह से सिनेमा का जाना माना नाम बन गई है।

इसके साथ ही तेजस्विनी निजी लाइफ में काफी ग्लैमरस होने के साथ-साथ इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं । और आए दिन अपनी तस्वीरें और फोटोज फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular