Thursday, July 4, 2024
HomeबॉलीवुडSonam Kapoor Ahuja Pregnant : मां बनने वाली हैं सोनम कपूर, बेबी...

Sonam Kapoor Ahuja Pregnant : मां बनने वाली हैं सोनम कपूर, बेबी बंप के साथ फोटो शेयर कर फैंस को दी खुशखबरी

- Advertisement -

Sonam Kapoor Ahuja Pregnant

Sonam Kapoor Ahuja Pregnant : बॉलीवुड की फैशन आइकॉन सोनम कपूर आहूजा मां बनने वाली हैं। एक्ट्रेस जल्द ही अपने पहले बच्चे को जन्म देंगी। जिसकी जानकारी उन्होंने अपने फैंस और फॉलोअर्स के साथ सोशल मीडिया के जरिए शेयर की है। सोनम कपूर ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ मोनोक्रोम तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह ब्लैक मैटरनिटी मोनोकिनी पहने पति आनंद आहूजा की गोद में सिर रखकर पोज दे रही हैं। सोनम कपूर ने अपनी बेहद स्टाइलिश फोटो से फैंस को बताया है कि वह मां बनने वाली हैं।

शेयर की हुई फोटोज में सोनम कपूर का बेबी बंप भी साफ नजर आ रहा है, जिसे देखने के बाद एक्ट्रेस के फैंस, फॉलोअर्स और दोस्त उन्हें प्रेग्नेंसी की बधाई देने में जुट गए हैं। कई सेलेब्स ने सोनम कपूर की फोटो पर कॉमेंट करते हुए उन्हें प्रेग्नेंसी की बधाई दी है और आने वाले बच्चे के लिए शुभकामनाएं दी हैं।

Sonam Kapoor Ahuja and husband Anand Ahuja
Sonam Kapoor Ahuja and husband Anand Ahuja

फोटोज में सोनम और आनंद आहूजा की खुशी साफ नजर आ रही है। फोटोज शेयर करते हुए सोनम कपूर ने अपने बच्चे के लिए बेहद प्यारा मैसेज भी लिखा है. वह लिखती हैं कि ‘चार हाथ। आपको बड़ा करने के लिए हम जो भी सबसे अच्छा कर सकते हैं, करेंगे. दो दिल, जो तुम्हारे साथ एक ही सुर में धड़केंगे। एक परिवार जो आपको प्यार और सपोर्ट से नहलाएगा। हम आपका स्वागत करने के लिए और इंतजार नहीं कर सकते।’ इसके साथ ही सोनम कपूर ने रेड हार्ट इमोजी भी पोस्ट किए हैं। (Sonam Kapoor Ahuja Pregnant)

Sonam Kapoor Pregnacy
Sonam Kapoor Pregnacy

सोनम कपूर की प्रेग्नेंसी को लेकर काफी समय से चर्चा चल रही थी, लेकिन अब तक उन्होंने इस खबर की पुष्टि नहीं की थी। हालांकि अब जब एक्ट्रेस ने अपनी प्रेग्नेंसी की खबर को कंफर्म कर दिया है तो एक्ट्रेस को हर तरफ से बधाई मिल रही है। एक्ट्रेस के फैंस भी पोस्ट पर रिएक्ट करते हुए खुशी जाहिर कर रहे हैं।

Sonam Kapoor Ahuja Pregnant

Also Read : Rani Mukerji Birthday : आज रानी मुखर्जी अपना 44वां जन्मदिन मना रही हैं, कभी बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान और आमिर खान उनके क्रश हुआ करते थे

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular