Friday, July 5, 2024
HomeबॉलीवुडShow 'Balika Vadhu 2' : शिवांगी जोशी ने किया खुलासा, इसलिए अचानक...

Show ‘Balika Vadhu 2’ : शिवांगी जोशी ने किया खुलासा, इसलिए अचानक बंद हो रहा है ‘बालिका वधू 2’

- Advertisement -

Show ‘Balika Vadhu 2’

Show ‘Balika Vadhu 2’ : ‘बालिका वधू 2’ के ऑफ एयर होने की खबरें पिछले कई दिनों से सुर्खियों में हैं। हाल ही में यह भी जानकारी दी गई थी कि यह शो अब वूट पर आएगा और इसे टेलीविजन पर ऑफ एयर कर दिया जाएगा। हाल ही में एक इंटरव्यू में शिवांगी जोशी ने खुलासा किया कि मेकर्स ने ऐसा फैसला क्यों लिया है। शिवांगी जोशी ने बताया कि क्यों अब शो सिर्फ वूट पर दिखाया जाएगा न कि टेलीविजन पर।

'Balika Vadhu 2'
‘Balika Vadhu 2’

शिवांगी जोशी ने बताया सच

शिवांगी जोशी ने कहा कि ‘बालिका वधू’ ने टीवी पर ज्यादा परफॉर्म नहीं किया लेकिन लोग इस सीरियल को ओटीटी पर देखते हैं इसलिए मेकर्स ने इसे टीवी पर प्रसारित नहीं करने का फैसला किया। उन्होंने कहा, ‘हां, सीरियल ने टीवी पर कुछ खास तो नहीं किया लेकिन ओटीटी पर अच्छा किया। दोनों माध्यमों के अलग-अलग दर्शक वर्ग हैं। इसलिए हमें खुशी है कि अब यह ओटीटी पर आएगी और इसे नए दर्शक मिलेंगे। लोगों को बालिका वधू का नया कॉन्सेप्ट देखने को मिलेगा। कहानी बहुत ही रोचक और जोड़ने वाली है। (Show ‘Balika Vadhu 2’)

क्या होगा अलग

शिवांगी जोशी ने आगे कहा कि ओटीटी पर ‘बालिका वधू’ की कहानी टेलीविजन से बिल्कुल अलग होगी। जब शिवांगी जोशी से पूछा गया कि क्या उन्हें नहीं लगता कि लंबे अंतराल के बाद सीरियल का अगला सीजन आने से दर्शकों का डिस्कनेक्ट हो सकता है। इस सवाल के जवाब में शिवांगी जोशी ने कहा कि दर्शक आज भी आनंदी को बहुत प्यार करते हैं। उन्होंने कहा- ‘मुझे ऐसा नहीं लगता क्योंकि उस किरदार को बहुत प्यार मिला है और वह प्यार अब भी है। अगर 10 साल के ब्रेक के बाद नायरा (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) को वापस लाया जाए तो भी लोग डिस्कनेक्ट नहीं होंगे। अगर आप इसे कुछ देर तक नहीं दिखाएंगे तो वो सीन हो जाएगा लेकिन जब आप उन किरदारों को दोबारा देखेंगे तो प्यार देने लगते हैं।

प्रोड्यूसर ने भी कहा…

इससे पहले इस शो के प्रोड्यूसर संजय वाधवा ने उन अफवाहों को खारिज कर दिया था कि नए कलाकारों की वजह से शो नहीं चला। उन्होंने कहा था, ‘सीरियल में लीप्स और स्टोरीलाइन की वजह से चीजें बहुत तेजी से बदलती हैं। यह सच है कि हम मुख्य भूमिका के रूप में शिवांगी को लेकर आए थे लेकिन शो के ऑफ-एयर होने के लिए शो की स्क्रिप्ट या अभिनेताओं का प्रदर्शन जिम्मेदार नहीं है। कई बार शो के फेल होने की कोई वजह नहीं होती। हम उसके लिए रोते नहीं रह सकते। (Show ‘Balika Vadhu 2’)

2008 में प्रीमियर हुआ था ‘बालिका वधू’

आपको बता दें कि ‘बालिका वधू’ 2008 में प्रीमियर किया गया था और यह एक लड़की की कहानी थी जिसे बाल विवाह में धकेल दिया जाता है। शो में अविका गौड़ और अविशान मुखर्जी मुख्य किरदार में थे। उनके बड़े होने के बाद प्रत्युषा बनर्जी और सिद्धार्थ शुक्ला ने निभाया था। शो का सेकेंड सीजन पिछले साल से टीवी पर प्रसारित किया जा रहा है।

Show ‘Balika Vadhu 2’

Also Read : Shilpa Shetty New Film ‘Sukhee’ : शिल्पा शेट्टी ने किया अपनी नई फिल्म ‘सुखी’ का ऐलान

Also Read : Fame Sawai and Himani Breakup : सवाई भाट-हिमानी के बीच सब ठीक नहीं, सवाई ने इंस्टा पर वीडियो शेयर कर लिखा, किसी से उम्मीद मत रखो

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular