Monday, July 8, 2024
HomeबॉलीवुडShort film 'Ghost Star' का फर्स्ट लुक हुआ जारी, लीड रोल में...

Short film ‘Ghost Star’ का फर्स्ट लुक हुआ जारी, लीड रोल में दिखे राजवीर सिंह

- Advertisement -

Short film ‘Ghost Star’

ओटीटी पर एक से बढ़कर एक वेब सीरीज, शॉर्ट फिल्में और फिल्में रिलीज हो रही हैं। खास बात यह है कि दर्शक जब चाहें इन फिल्मों और शो का लुत्फ उठा सकते हैं। अब लोग अपने घर बैठे ट्रेन या बस में यात्रा करते हुए अपने मोबाइल पर नई फिल्मों और वेब सीरीज का आनंद ले सकते हैं। महामारी से पहले डिजिटल दुनिया में इस बड़े बदलाव की कल्पना करना भी मुश्किल था।

दर्शकों के लिए अच्छी खबर यह है कि अनीश खान के निर्देशन में बनी शॉर्ट फिल्म ‘घोस्ट स्टार’ (Ghost Star) का फर्स्ट लुक लॉन्च हो गया है, जिसकी सोशल मीडिया पर काफी चर्चा हो रही है। फिल्म का पहला पोस्टर काफी शानदार लग रहा है। पोस्टर में एक युवा गिटार लेकर खड़ा है, जिसके सामने पूरे शहर का नजारा है।

‘घोस्ट स्टार’ है एक गिटारिस्ट की कहानी

First look of short film 'Ghost Star' released, Rajveer Singh seen in lead  role - Kahaani Tak

यह निर्देशक अनीश खान की कल्पना और क्रिएटिविटी है कि पोस्टर से बहुत कुछ बयां हो रहा है। ‘घोस्ट स्टार’ का मतलब यहां एक ऐसे सितारे से है जो स्टार तो है, मगर उसे कोई देख नहीं सकता। उसे कोई जानता भी नहीं है। यह एक गिटारिस्ट की कहानी है जो अपनी कला को दुनिया में फैलाना चाहता है।

अनीश खान हैं फिल्म के लेखक और निर्देशक

युवा सितारे के साथ कुछ ऐसा होता है कि वह घोस्ट स्टार बनकर रह जाता है। वह दूसरों के लिए गिटार बजाता है और गुमनामी की जिंदगी गुजारता है। ‘हॉली काऊ एंटरटेनमेंट’ और ‘आर्डवोल्फ किंगडम’ द्वारा प्रस्तुत फिल्म ‘घोस्ट स्टार’ के लेखक और निर्देशक अनीश खान हैं।

राजवीर सिंह ने निभाया है लीड रोल

इस शॉर्ट फिल्म में राजवीर सिंह ने लीड रोल निभाया है। वे पोस्टर में गिटार लिए खड़े नजर आ रहे हैं। उन्होंने फिल्म में काफी कुछ किया है और उनका रोल काफी चैलेंजिंग है। फिल्म में राजवीर सिंह के अलावा किशन भान, प्रेरणा त्रिवेदी ने अहम रोल निभाया है। फिल्म को राजम्मा दीक्षित ने प्रोड्यूस किया है। फिल्म से को-प्रोड्यूसर के तौर पर अनीश खान, राहुल विमला तिवारी जुड़े हुए हैं।

Also Read : Rubina Dilaik हुईं Oops Moment का शिकार, हवा में नहीं संभाल पाईं हाइ स्लिट गाउन

Also Read : Marathi Film ‘Dharamveer’ Trailer Launch प्रमोशनल इवेंट में कई नामी हस्तियां शामिल हुईं

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular