Thursday, July 4, 2024
Homeबॉलीवुडजानिए Film 'Dunki' क्या है? शाहरुख खान फिल्म में आएंगे नजर

जानिए Film ‘Dunki’ क्या है? शाहरुख खान फिल्म में आएंगे नजर

- Advertisement -

Shahrukh Khan’s Film ‘Dunki’ Meaning

इंडिया न्यूज़, Bollywood News : शाहरुख खान लंबे समय के बाद साल 2023 में बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रहे हैं। किंग खान बैक टू बैक तीन फिल्मों में नजर आने वाले हैं। फिल्म ‘पठान’, ‘जवान’ और फिल्म ‘डंकी’। ‘पठान’, ‘जवान’ दोनों में शाहरुख का क्या किरदार होने वाला है इसकी एक झलक फैन्स ने देख ली है और अब फैंस फिल्म ‘डंकी’ को लेकर उत्साहित हैं।

राजकुमार हिरानी की इस फिल्म में शाहरुख खान तापसी पन्नू के अपोजिट नजर आएंगे। फिल्म के टाइटल को लेकर जबरदस्त कंफ्यूजन है। दरअसल, फिल्म का नाम डोंकी नहीं बल्कि डंकी है, जिसका मतलब खास भी होता है।

वैसे जब किंग खान ने भी यह टाइटल को सुना था तो वह भी हैरान रह गए थे। दरअसल, इस फिल्म की थीम गधे वाले डंकी नहीं, बल्कि डंकी फ्लाइट पर बेस्ड है।

डंकी फ्लाइट एक ऐसा रूट है जिसका इस्तेमाल लोग एक देश से दूसरे देश जाने के लिए अवैध तरीके से करते हैं। भारतीय लोगों की बात करें तो अमेरिका और कनाडा जाने के लिए ज्यादातर यही रास्ता अपनाया जाता है। हिरानी की ये फिल्म इस बड़े विषय पर बनी है जो उनके ट्रेडमार्क स्टाइल में है, जहां भरपूर इमोशंस भी होंगे।

शाहरुख खान और राजकुमार हिरानी की यह फिल्म एक ड्रामा फिल्म होगी, जिसमें एक पंजाबी लड़के की कहानी दिखाई जाएगी। यह लड़का ‘डंकी फ्लाइट’ रूट से कनाडा जाएगा और इस सफर में उसकी क्या चुनौतियाँ होंगी यह देखने लायक होगा।

ये फिल्म रेड चिलीज और राजकुमार हिरानी फिल्म्स मिलकर कर रही है। शाहरुख ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘डंकी’ की शूटिंग शुरू कर दी है। ये पहली बार होगा जब पर्दे पर शाहरुख और तापसी की जोड़ी देखने को मिलेगी।

Also Read : IIFA 2022 में नेहा कक्कड़ रेड कलर के आउटफिट में अपना टमी छुपाती नजर आई

Also Read : Kajal Aggarwal ने शेयर की मां बनने के बाद अब तक की सबसे खूबसूरत तस्वीरें

Connect With Us : TwitterFacebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular