Thursday, July 4, 2024
HomeबॉलीवुडShahrukh Khan Photos With Fans : शाहरुख खान अपनी अपकमिंग फिल्म 'पठान'...

Shahrukh Khan Photos With Fans : शाहरुख खान अपनी अपकमिंग फिल्म ‘पठान’ के सेट पर फैन्स के साथ सेल्फी लेते नजर आए

- Advertisement -

Shahrukh Khan Photos With Fans

Shahrukh Khan Photos With Fans : शाहरुख खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘पठान’ को लेकर काफी चर्चा में हैं। उन्होंने हाल ही में स्पेन में अपना शूटिंग शेड्यूल पूरा किया, जिसकी कुछ चौंकाने वाली तस्वीरें सोशल मीडिया पर देखने को मिलीं। स्पेन के अलावा इस स्पाई थ्रिलर फिल्म की शूटिंग विदेशों के और भी कई लोकेशंस में शूट की गई है। हालांकि इसी बीच शाहरुख खान की एक नई तस्वीर सामने आई है, जिसमें वह एक फैन के साथ सेल्फी क्लिक करते नजर आ रहे हैं।

फैन्स के साथ खींची गई सेल्फी फोटो में शाहरुख खान हमेशा की तरह कूल नजर आ रहे हैं। लंबे बालों और ब्लैक गॉगल्स में किंग खान बेहद हैंडसम लग रहे हैं। ब्लू शर्ट और ब्लैक पैंट में शाहरुख का अंदाज देखने को मिल रहा है।

Shahrukh Khan With Fans
Shahrukh Khan With Fans

शाहरुख के फैंस ने उनके साथ सेल्फी खिंचवा कर ,इसे सोशल मीडिया के सभी प्लेटफार्म पर शेयर कर दिया है. फिल्म के सेट पर ली गई सेल्फी सोशल इंटरनेट पर तहलका मचा रही। वहीं एक बार फिर से लोगों में शाहरुख के प्रति उनकी दिवानी सर चढ़कर बोलने लगी है।

शाहरुख ने कहा था पठान को कैसे रोकोगे ?

हाल ही में 56 साल के शाहरुख खान ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी 8 पैक्स एब्स फ्लॉट करते हुए तस्वीर शेयर की थी। अपनी फिटनेस से भरपूर तस्वीर को शेयर कर एक्टर ने लिखा था ‘शाहरुख अगर थोड़ा रुक भी गया तो पठान को कैसे रोकोगे..एप्स और एब्स सब बना डालूंगा’। बता दें कि डिज्नी प्लस हॉटस्टार के साथ शाहरुख के एप की काफी चर्चा हो रही है। (Shahrukh Khan Photos With Fans)

‘पठान’ का स्पेन शेड्यूल उम्मीद से भी बेहतर रहा

यशराज फिल्म्स के बैनर तले बन रही फिल्म ‘पठान’ का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस फिल्म के डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद ने हाल ही में फिल्म की शूटिंग स्पेन में खत्म की है। ‘पठान’ में शाहरुख खान के साथ दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी हैं। आने वाली इस मोस्ट अवेटेड फिल्म को लेकर इसके डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद ने कहा था कि ‘वह इसे इंडिया की सबसे बड़ी इवेंट फिल्म बनाना चाहता हैं। पठान का स्पेन शेड्यूल हमारी उम्मीद से भी बेहतर रहा। हमने बिना किसी मुश्किल के स्पेन शेड्यूल को पूरा कर लिया, ये हमारे पूरे प्रोडक्शन टीम की कामयाबी है। हम इसे लेकर बहुत एक्साइटेड हैं। ये एक ऐसी फिल्म हैं जो बड़े स्केल पर बनाई गई है।

Shahrukh Khan Photos With Fans

Also Read : Nikki Tamboli vs Janhvi Kapoor : निक्की तंबोली और जान्हवी कपूर का मिरर आउटफिट में ग्लैम लुक

Also Read : Sharmaji Namkeen Promotion : ऋषि कपूर की आखिरी फिल्म ‘शर्माजी नमकीन’ के प्रमोशन के लिए पहुंचे रणबीर कपूर

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular