Thursday, July 4, 2024
Homeबॉलीवुडशाहरुख खान ने खरीदी नई लग्जरी रोल्स रॉयस कार,कीमत सुन कर लोगों...

शाहरुख खान ने खरीदी नई लग्जरी रोल्स रॉयस कार,कीमत सुन कर लोगों के उड़ गए होश

- Advertisement -

Shah Rukh Khan New Car: बॉलीवुड इंडस्ट्री के सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म ‘पठान’ ने जब से बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाया तब से वो लाइमेलाइट में है। हर जगह शाहरुख खान की ही बातें हो रही हैं। अब खबर आ रही है कि शाहरुख खान ने बहुत महंगी कार खरीदी है। जिसकी कीमत सुनकर कोई भी हैरान रह जाए। उनकी इस महंगी गाड़ी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें उसका नंबर भी दिखाई दे रहा है। तो जानिए अब शाहरुख खान ने कौन सी नई कार खरीदी है।

जानिए एक्टर की नई कार की कीमत

इसी बीस शाहरुख खान फैन क्लब ने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है। जिस वीडियो में आप देख सकते हैं कि Rolls-Royce Cullinan Black Badge नाम की लग्जरी कार शाहरुख खान के बंगले मन्नत के अंदर जाते हुए नजर आ रही है। वहीं इस गाड़ी की नंबर प्लेट पर MH02FZ0555 लिखा नजर आ रहा है। शाहरुख खान की नई कार को लेकर बताया जा रहा है कि इसकी 10 करोड़ रुपये है। इस कार की शोरूम प्राइस 8.20 करोड़ के आसपास है। वहीं, अन्य फीचर्स और सर्विसेस के साथ पर्सनलाइजेशन ऑप्शंस के साथ इस कार की कीमत 10 करोड़ रुपये के आसपास हो जाती है। बताते चलें कि शाहरुख खान के पास पहले से ही कई लग्जरी कार मौजूद हैं जिनकी कीमत करोड़ रुपये में हैं।

शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म

शाहरुख खान के वर्क फ्रंट की बात करें वह पिछली बार 25 जनवरी, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई फिल्म ‘पठान’ में नजर आए थे। आपको बता दें कि शाहरुख खान की इस फिल्म ने इंडिया में 500 करोड़ रुपये से ज्यादा तो वर्ल्डवाइड 1000 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की थी। अब शाहरुख खान डायरेक्टर एटली कुमार की फिल्म ‘जवान’ में और डायरेक्टर राजकुमार हिरानी की फिल्म ‘डंकी’ में काम करते नजर आएंगे। शाहरुख खान की ये दोनों फिल्म साल 2023 में ही सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली हैं।

यह भी पढ़े: जोधपुर में शाही अंदाज से मनाई गई ईसर-गणगौर की शादी, रीति रिवाज से हुई शादी

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular