Thursday, July 4, 2024
Homeबॉलीवुडजवान के सेट से लीक हुआ शाहरुख खान का लुक, एक्टर का...

जवान के सेट से लीक हुआ शाहरुख खान का लुक, एक्टर का लुक फैंस को आया पंसद

- Advertisement -

Shah Rukh Khan Photo Leak On Jawan Set: बॉलीवुड किंग खान का बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ‘पठान’ का जलवा अभी तक बरकरार है। फिल्म ‘पठान’ ने पूरी दुनिया में ताबड़तोड़ कमाई की है। फिल्म की सफलता के बाद अब शाहरुख खान फिल्म ‘जवान’ में नजर आने वाले हैं। शाहरुख खान फिल्म Jawan का लोगों को बेसब्री से इंतजार है। शाहरुख खान अपनी अपकमिंग फिल्म ‘जवान’ से बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाने के लिए तैयार है। एटली द्वारा निर्देशित इस फिल्म ‘जवान’ के जरिए साउथ एक्ट्रेस नयनतारा बॉलीवुड जगत में कदम रखने जा रही हैं।

फराह खान ने शेयर की थी फोटो

हाल ही में फराह खान ने अपनी एक फोटो इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की थी। इस तस्वीर में फराह ब्लू कलर की ओवरसाइज शर्ट और ब्लू डेनिम पैंट पहनें नजर आ रही थीं। फराह ने अपना यह फोटो बांद्रा- वर्ली सी लिंक से शेयर किया था। इस फोटो को शेयर करते हुए फराह खान ने जो कैप्शन लिखा है, उसे देखकर यह साफ हो गया है कि फराह किसी फिल्म की शूटिंग कर रही हैं। ‘जवान’ के सेट से शाहरुख खान की यह फोटोज लीक होने के बाद फैंस की एक्साइटमेंट दोगुनी हो गई है।

किंग खान इस लुक में आए नजर

इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि शाहरुख खान कलरफुल शर्ट पहनी हुई है जो की व्हाइट ब्लू का कॉम्बिनेशन है। इसके साथ ही उन्होंने आंखों पर चश्मे भी लगाए हुए हैं। वहीं इन तस्वीरों में कोरियोग्राफर फराह खान शूटिंग में व्यस्त नजर आ रही हैं। दोनों की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। शाहरुख खान की यह फोटोज लीक होने के बाद फैंस की एक्साइटमेंट दोगुनी हो गई है।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular