Monday, May 20, 2024
HomeबॉलीवुडShah Rukh Khan son: SRK के बेटे आर्यन कैसे स्टूडेंट थे? California...

Shah Rukh Khan son: SRK के बेटे आर्यन कैसे स्टूडेंट थे? California University के डीन ने खुद बताया

- Advertisement -

India News ( इंडिया न्यूज ) Shah Rukh Khan son: भारतीय सिनेमा के दिग्गज सुपरस्टार शाहरूख खान के बेटे आर्यन खान फिलहाल में अपने निर्देशन की पहली फिल्म स्टारडम पर काम कर रहे हैं। जानकारी के मुताबिक हाल ही में किए गए इंटरव्यू में यूनिवर्सिटी ऑफ सदर्न कैलिफोर्निया (यूएससी) स्कूल ऑफ सिनेमैटिक आर्ट्स के डीन और प्रोफेसर ने आर्यन के बारे में खुलासा किया है उन्होंने बताया है कि आर्यन एक छात्र के रूप में कैसे थे? साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि उनका पहला प्रोजेक्ट यूएससी से कैसे जुड़ा है ? बता दें कि आर्यन खान ने यूनिवर्सिटी ऑफ सदर्न कैलिफोर्निया (यूएससी) स्कूल ऑफ सिनेमैटिक आर्ट्स से स्नातक की पढ़ाई की है।

प्रोफेसर ने आर्यन के बारे में क्या बताया

यूएससी स्कूल ऑफ सिनेमैटिक आर्ट्स में सिनेमा और मीडिया स्टडीज डिवीजन की प्रोफेसर ने हाल ही में दिए गए अपने इंटरव्यू में आर्यन खान के बारे में बताया कि वह आर्यन से कभी व्यक्तिगत रूप से नहीं मिल सकीं। क्योंकि वह उस बैच का हिस्सा थे जिसने कोरोनोवायरस के दौरान स्नातक किया था। उन्होंने आगे बताया कि जब वह वहां थे तो हम उनसे कभी नहीं मिले, क्योंकि कोविड के वजह से डेढ़ साल लग गए थे। लेकिन मैं अपने स्नातक छात्रों के बारे में जानता हूं जो उस कक्षा के लिए टीए थे। उस दौरान लगभग 350 छात्र थे, जिन्होंने आर्यन के साथ काम किया था।

अपनी पहली फिल्म के लिए आर्यन ने यूएससी के दोस्तों के साथ हाथ मिलाया

उन्होंने आर्यन के बारे में जानकारी देते हुए आगे बताया कि आर्यन ने अपने निर्देशन की पहली फिल्म के लिए अपने कुछ अन्य यूएससी दोस्तों के साथ भी हाथ मिलाया है। आर्यन का एक स्ट्रीमिंग शो आ रहा है और उसने जो उल्लेख किया वह यह था, कि वह यूएससी और सिनेमैटिक आर्ट्स में अपने समय से बहुत प्रभावित था। इसलिए वह वहां से कम से कम 2-3 अन्य लोगों के साथ काम कर रहा है।

Also Read: Ram Mandir: 7500 नहीं इतने रूपए में होंगे रामलला के दर्शन, जानिए क्या है तरीका

Also Read: Jat community Reservation Protest: जाट समाज की नहीं हुई CM भजनलाल…

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular