Thursday, July 4, 2024
HomeबॉलीवुडShabaash Mithu की रिलीज डेट की घोषणा बॉलीवुड स्टार तापसी पन्नू ने...

Shabaash Mithu की रिलीज डेट की घोषणा बॉलीवुड स्टार तापसी पन्नू ने की है, इस दिन होगी रिलीज

- Advertisement -

Shabaash Mithu Release Date

वायकॉम18 स्टूडियोज के शाबाश मिठू सिल्वर स्क्रीन पर 15 जुलाई 2022 को दस्तक देंगे। ‘शाबाश मिठू’ की रिलीज डेट की घोषणा बॉलीवुड स्टार तापसी पन्नू ने अपने सोशल अकाउंट से दी है। इसके साथ ही उन्होंने फिल्म का एक नया पोस्टर भी शेयर किया है, जिसमे वह क्रिकेट ग्राउंड पर शॉट लगाते हुए दिख रही हैं।

आपको बता दें कि ‘शाबाश मिठू’ भारत की महिला वनडे क्रिकेट टीम की कप्तान मिताली राज के जीवन पर आधारित है। इस फिल्म में मिताली राज के जीवन के उतार-चढ़ाव, असफलताओं का वर्णन किया गया है।

Shabaash Mithu Release Date
Shabaash Mithu Release Date

फिल्म में तापसी के अलावा विजय राज भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। इस स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म का निर्दशन श्रीजीत मुखर्जी (Srijit Mukherji ) किया है। फिल्म की कहानी को प्रिया एवेन (Priya Aven) लिखा है।

फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान करते हुए तापसी पन्नू ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा कि “उस लड़की से ज्यादा शक्तिशाली कोई नहीं हो सकता, जिसके पास कुछ कर दिखाने का सपना है। इसे साकार करने की प्लानिंग है! यह एक ऐसी लड़की की कहानी है जिसने इस “जेंटलमैन गेम” में अपनी जगह बनाई और बल्ले को उठाकर अपने सपने का पीछा किया। ”शाबाश मिठू: द अनहर्ड स्टोरी ऑफ वूमेन इन ब्लू” की अनसुनी कहानी 15 जुलाई 2022 को सिनेमाघरों में आने वाली है।”

Shabaash Mithu
Shabaash Mithu

Also Read : Irrfan Khan ने दो साल पहले ट्यूमर की वजह से दुनिया को अलविदा कह दिया था

Also Read : Shahid Kapoor ‘फर्जी’ वेब सीरीज से ओटीटी डेब्यू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular