Friday, July 5, 2024
HomeबॉलीवुडSara Ali Khan सुशांत सिंह राजपूत को चांद-तारों में आज भी ढूंढती...

Sara Ali Khan सुशांत सिंह राजपूत को चांद-तारों में आज भी ढूंढती हैं, सुशांत की डेथ एनिवर्सरी पर एक्ट्रेस हुईं इमोशनल

- Advertisement -

Sara Ali Khan Remembers Sushant Singh Rajput

इंडिया न्यूज़, Bollywood News : सुशांत सिंह राजपूत को दुनिया छोड़े दो साल बीत चुके हैं, लेकिन चांद-सितारों के बारे में बात करने वाले दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता को भूलना आसान नहीं है। टीवी से बॉलीवुड में कदम रखने वाले फैन्स और फैमिली ही नहीं बल्कि साथ काम कर चुके बॉलीवुड सेलेब्स को भी सुशांत की बहुत याद आती है। सारा अली खान की पहली फिल्म सुशांत के साथ थी। एक्ट्रेस ने शूटिंग के दौरान सुशांत से भी बहुत कुछ सीखा, जिसे वो भूल नहीं पा रही हैं।

सारा अली खान ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत साल 2018 में फिल्म ‘केदारनाथ’ से की थी। इस डेब्यू फिल्म में सारा सुशांत सिंह राजपूत के अपोजिट थीं, क्योंकि यह सारा की पहली फिल्म थी और सुशांत के साथ काम करने के दौरान अच्छी बॉन्डिंग भी थी, इसलिए सारा के लिए यह फिल्म बेहद खास है। सुशांत की डेथ एनिवर्सरी पर एक्ट्रेस काफी इमोशनल हैं।

बहुत कुछ पहली बार आपकी वजह से हुआ

Sara Ali Khan remembers Sushant Singh Rajput

सारा अली खान ने इंस्टाग्राम पर एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह सुशांत सिंह राजपूत को पकड़े बैठी हैं और दोनों हंस रहे हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए सारा ने लिखा ‘पहली बार कैमरे का सामने करने से लेकर आपके टेलीस्कोप से चांद और ज्यूपिटर देखने तक, बहुत कुछ पहली बार आपकी वजह से हुआ। मुझे वो पल और यादें देने के लिए शुक्रिया। आज फुल मून नाइट में जब मैं आसमान की तरफ देखती हूं तो मुझे पता है कि आप अपने फेवरेट स्टार्स और नक्षत्रों के बीच अपनी चमक बिखेर रहे होंगे। अभी और हमेशा के लिए। जय भोलेनाथ’।

सुशांत सिंह राजपूत टेलीस्कोप साथ रखते थे

सुशांत सिंह राजपूत शांत और शर्मीले दिखते थे, लेकिन एक बार जब कोई उनसे मिल जाता था तो वह उनके प्रशंसक हो जाते थे। सेट पर फिल्मों के अलावा सारा अली खान को चांद-तारों के बारे में भी जानकारी दी गई। सुशांत की एस्ट्रो फिजिक्स में काफी दिलचस्पी थी। इस रुचि के लिए, उन्होंने एक महंगी दूरबीन खरीदी, जिसे वे अक्सर शूटिंग के टाइम भी सेट पर लेते थे।

अपने आप में अनोखे थे दिवंगत एक्टर सुशांत

‘केदारनाथ’ की शूटिंग के समय सुशांत सिंह राजपूत सारा अली खान को आकाश और तारों-नक्षत्रों के बारे में जानकारी देते थे और अपने टेलीस्कोप से दर्शन भी करवाते थे। आमतौर पर कौन सा एक्टर ऐसा करता है, इसलिए सुशांत खास थे।

Also Read : Miss Rajasthan 2022 Grand Audition में 1200 से ज्यादा लड़कियों ने भाग लिया, छोटे गांवों से भी ऑडिशन देने पहुंचीं

Also Read : Shahnaz Gill ने ऑफ व्हाइट रफल शॉर्ट ड्रेस में करवाया अपना नया फोटोशूट, तस्वीरें शेयर कर बढ़ा इंटरनेट का पारा

Connect With Us : TwitterFacebook 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular