Thursday, July 4, 2024
Homeबॉलीवुडसलमान खान ने पब्लिक के सामने पलक तिवारी की खोली पोल, फिल्म...

सलमान खान ने पब्लिक के सामने पलक तिवारी की खोली पोल, फिल्म के सेट से जुड़ी है बात

- Advertisement -

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan: बॉलीवुड एक्टर सलामन खान (Salman Khan) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) को लेकर खूब लाइमलाइट में बने हुए है। हाल ही में सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ का ट्रेलर जूहू के PVR में रिलीज किया गया है। इस दौरान फिल्म की पूरी स्टारकास्ट मौजूद थी। सलमान खान और पूजा हेगडे के अलावा सिद्धार्थ निगम, जगपति बाबू, राघव जुयाल, पलक तिवारी, भूमिका चावला समेत अन्य सितारे भी दिखाई दिए है। इस दौरान सभी ने सेट पर बिताए कुछ सीक्रेट पलों की बातें भी करते नजर आए। इसी बीच अब एक वीडियो सामने आया है, जिसमे सलमान खान बातों ही बातों में पलक तिवारी की पोल खोलते दिखाई दे रहे हैं।

सलमान खान ने खोली पोल

दरअसल, पिछले कुछ समय से फिल्मी गलियारों में शहनाज गिल और राघव जुयाल को लेकर चर्चा होती नजर आ रही है, लेकिन ट्रेलर लॉन्च में सलमान खान ने एक बड़े राज से पर्दा हटाया है। ट्रेलर लॉन्च में राघव जुयाल ने सलमान खान की खूब तारीफ की। तभी सलमान खान ने उनकी पोल खोल दी। सलमान खान कहते हैं ‘इस पिक्चर के दौरान मैंने एक केमेस्ट्री देखी है, लेकिन कोई उसको आगे बढ़ाने की कोशिश नहीं कर रहा है। क्यों सिद्धार्थ बोलो भाई। आपने भी देखी है लेकिन दूर-दूर से वाइब होता है।

जानिए किस दिन रिलीज होगी ‘किसी का भाई किसी की जान’

वहीं बात करें फिल्म की रिलीज़ डेट की ‘किसी का भाई किसी की जान’ की तो ये फिल्म 21 अप्रैल 2023 को ईद के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी। फिल्म को लेकर फैंस में बहुत ही क्रेज है। वहीं ट्रेलर में सलमान खान को अपने प्यार, पूजा हेगड़े और उनके परिवार की रक्षा के लिए गुंडों से लड़ते हुए दिखाया गया है।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular