Thursday, July 4, 2024
HomeबॉलीवुडOTT पर अश्लील कंटेंट देखने के बाद सलमान खान नें उठाया सवाल,...

OTT पर अश्लील कंटेंट देखने के बाद सलमान खान नें उठाया सवाल, वायरल हुआ वीडियो

- Advertisement -

सलमान खान बॉलीवुड के उन स्टार्स में शुमार हैं, जिनकी फिल्मों को आप घर में परिवार और बच्चों के साथ आराम से बैठकर देख सकते हैं। उनकी फिल्मों में किसिंग या इंटिमेट सीन नहीं होते। वहीं सलमान खान ने अपने कॉन्ट्रैक्ट में ‘नो किसिंग’ पॉलिसी शामिल की है। लेकिन सलमान खान को इस बात से आपत्ति है कि ओटीटी और डिजिटल प्लेटफॉर्म पर बोल्ड और इंटीमेट सीन खूब धड़ल्ले से दिखाए जाते हैं। गाली-गलौच के साथ-साथ ऐसे सीन होते हैं कि घर-परिवार के बीच बैठकर देख ही नहीं सकते हैं। सलमान इनके खिलाफ हैं और उनका कहना है कि ओटीटी पर सेंसरशिप होनी चाहिए और इस तरह के सीन्स पर लगाम लगनी चाहिए।

फिल्मफेयर अवॉर्ड्स की प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कही ये बात

सलमान खान ने ये बात हाल ही 68वें फिल्मफेयर अवॉर्ड्स की प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कही। इस बार 2023 में होने वाले फिल्मफेयर अवॉर्ड्स को सलमान खान होस्ट करेंगे। प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान सलमान ने कई मजेदार स्टेटमेंट दीं, जो चर्चा में हैं। साथ ही सलमान ने जान से मारने की धमकी से लेकर यंग एक्टर्स से कॉम्पिटिशन और उनके द्वारा बढ़ाई जाने वाली फीस पर भी चुटीली बातें कहीं। लेकिन इस दौरान सलमान ओटीटी पर अश्लीलता परोसे जाने वाले कंटेंट पर बात करने से नहीं चूके।

सलमान ने कहा OTT पर सेंसरशिप क्यों नहीं

सलमान ने सवाल उठाया कि जब फिल्मों से लेकर टीवी तक के लिए सेंसरशिप है तो फिर ओटीटी के लिए क्यों नहीं है? वो एक्टर्स जो ओटीटी की दुनिया पर सबकुछ कर चुके हैं, उनके लिए सलमान बोले, ‘आपने सबकुछ कर लिया। लवमेकिंग सीन कर लिए। किसिंग सीन्स कर लिए और खूब एक्सपोज भी कर लिया। जब आप अपनी बिल्डिंग में घुसते हैं तो आपका वॉचमैन आपका काम देख रहा है। मुझे नहीं लगता कि यह सही है। यह सुरक्षा की दृष्टि से भी सही नहीं है। हमें यह सब करने की जरूरत नहीं है। हिंदुस्तान में रहते हैं। थोड़ा-बहुत ठीक है, लेकिन इतना ज्यादा बीच में हो गया था। हालांकि अब थोड़ा कंट्रोल आया है।’ सलमान ने इस बीच ओटीटी की दुनिया की तारीफ भी की और कहा कि इसकी वजह से बहुत से लोगों को काम मिला है।

यह भी पढ़े: क्या ‘आप’ नेता राघव चड्ढा के संग परिणीति चोपड़ा की होगी सगाई? पैप्स के सवालों पर एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular