Thursday, July 4, 2024
Homeबॉलीवुड68th Filmfare Awards 2023: सलमान खान ने डैशिंग लुक में मारी धमाकेदार...

68th Filmfare Awards 2023: सलमान खान ने डैशिंग लुक में मारी धमाकेदार एंट्री, अंदाज देख फैंस का धड़का दिल

- Advertisement -

68th Filmfare Awards 2023: सलमान खान ने हाल ही में 68था फिल्मफेयर अवॉर्ड्स 2023 ( 68th Filmfare Awards 2023 ) के लिए आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में हिस्सा लिया है। जहां ‘किसी का भाई किसी की जान’ स्टार सलमान खान ने काफी डैशिंग लुक में धमाकेदार एंट्री मारी हैं। इस समय सुपरस्टार सलमान खान के हैंडसम लुक ने हर किसी का दिल जीत लिया है। सलमान खान की इस इवेंट में हिस्सा लेने के बाद सामने आईं लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर आते ही खूब वायरल हो रही है। सामने आईं इन सभी तस्वीरों में सलमान खान काफी कूल और हैंडसम नजर आ रहे हैं।

सलमान खान ने इवेंट में डैशिंग लुक से जीता फैंस का दिल

सलमान खान की ये लेटेस्ट तस्वीरें बताती हैं कि इस इवेंट में बॉलीवुड के भाईजान ने बेहद धाकड़ स्टाइल में एंट्री की। जिस पर हर किसी की नजर टिक गई। वहीं सलमान खान इस दौरान बेहद टाइट सिक्योरिटी के बाद इवेंट में हिस्सा लेने पहुंचे थे। सुपरस्टार सलमान खान की ये तस्वीरें आते ही वायरल हो गईं।

फिल्मफेयर अवॉर्ड्स 2023 के लिए रखी गई थी प्रेस कॉन्फ्रेंस

सलमान खान ने फिल्मफेयर अवॉर्ड्स 2023 के लिए खासतौर पर ये प्रेस कॉन्फ्रेंस रखी थी। जिसमें सलमान खान ने चीफ गेस्ट के तौर पर हिस्सा लिया था। इस दौरान सुपरस्टार सलमान खान इस आयोजन के दौरान बाकी सदस्यों के साथ दिया जलाते हुए दिखे। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गईं।सलमान खान जल्दी ही अपनी फिल्म किसी का भाई किसी की जान का प्रमोशन शुरू करने वाले हैं। इससे पहले वो इस इवेंट में काफी फिट एंड फैब दिखे।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular