Thursday, July 4, 2024
HomeबॉलीवुडRRR Movie Leaked Online : रिलीज के बाद ऑनलाइन लीक हुई राजामौली...

RRR Movie Leaked Online : रिलीज के बाद ऑनलाइन लीक हुई राजामौली की 500 करोड़ की फिल्म

- Advertisement -

RRR Movie Leaked Online

RRR Movie Leaked Online : एसएस राजामौली पिछले 5 साल से हालिया रिलीज ‘आरआरआर’ में व्यस्त थे और अब यह फिल्म दुनिया भर के सिनेमाघरों में देखी जा रही है। फिल्म की स्टार कास्ट को काफी सराहा जा रहा है, खासकर राम चरण और जूनियर एनटीआर के अभिनय की। वहीं इस कैमियो में अजय देवगन और आलिया भट्ट के कैमियो कैरेक्टर को भी काफी पसंद किया जा रहा है। 500 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म के लिए आरआरआर की टीम ने काफी मेहनत की है और उनकी मेहनत रंग ला रही है। इसी बीच खबर है कि फिल्म का एचडी प्रिंट अब ऑनलाइन लीक हो गया है।

इन साइट्स से RRR डाउनलॉड कर रहे यूजर्स

RRR Movie
RRR Movie

जी हां, ‘बाहुबली’ फेम निर्देशक की RRR ‘फिल्मीरैप’, ‘तमिल रॉकर्स’ और ‘मूवी रूल्ज’ नाम की वेबसाइट्स पर लीक हो चुकी है। हजारों यूजर्स धड़ल्ले से इस फिल्म के बढ़िया प्रिंट को डाउनलोड कर घर बैठे मोबाइल व लैपटॉप पर देख रहे हैं। वहीं कई सारे राम चरण और एनटीआर के फैंस लोगों से अपील कर रहे हैं ऐसा न करें और इसे देखने के लिए सिनेमाघरों में जाएं। (RRR Movie Leaked Online)

RRR से पहले हालिया रिलीज ये महंगी फिल्में भी हुई लीक

हालांकि, RRR पाइरेसी साइट्स यानी लीक करने वाली वेब पॉर्टल का शिकार होने वाली पहली फिल्म नहीं है। इसके पहले भी कई फिल्में यहां से लाखों यूजर्स देख चुके हैं। पिछले दिनों ही इस साइट पर प्रभास और पूजा हेगड़े स्टारर ‘राधे श्याम’ रिलीज होने के कुछ घंटों बाद ही ऑनलाइन लीक हो गई थी। इससे पहले रणवीर सिंह की ’83’, अल्लू अर्जुन- रश्मिका मंदाना की ‘पुष्पा’ और राणा दग्गुबाती की ‘भीमला नायक’ जैसी बड़ी फिल्में भी ऑनलाइन लीक हुई थीं। अब राजामौली की फिल्म का प्रिंट भी यहां धड़ल्ले से देखा जा रहा है।(RRR Movie Leaked Online)

कई भाषाओं में रिलीज हुई है RRR

RRR has been released in many languages
RRR has been released in many languages

मूवी पाइरेट साइट तमिल रॉकर्स ने भी रिलीज के कुछ घंटे पहले आरआरआ को ऑनलाइन रिलीज किया है। गौरतलब है कि ‘आरआरआर’ पिछले कई महीनों से मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक थी और यह फिल्म देश की सभी लोकप्रिय फिल्मी भाषाओं जैसे हिंदी, तेलुगू, तमिल, कन्नड़, मलयालम और कुछ अन्य अंतरराष्ट्रीय भाषाओं के साथ-साथ ओटीटी पर रिलीज हुई है। ऐसा होने से कई दफा मेकर्स को जोखिम का शिकार होना पड़ता है, हालांकि, चरण और एनटीआर स्टारर को सिनेमा में देखने के लिए भी भारी संख्या में लोग आ रहे हैं।

RRR Movie Leaked Online

Also Read : Dasvi Song Macha Macha Re Out : फिल्म ‘दसवीं’ के गाने ‘मचा मचा रे’ में नजर आया अभिषेक बच्चन का हरियाणवी स्वैग

Also Read : Nia Sharma Bold Look : ब्लैक ड्रेस में तस्वीरें शेयर कर निया शर्मा ने मचाया तहलका, मेकअप रूम में बैठकर दिए एक से बढ़कर एक पोज

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular