Thursday, July 4, 2024
HomeबॉलीवुडPriyanka Chopra ने शेयर की बेटी मालती की पहली तस्वीर

Priyanka Chopra ने शेयर की बेटी मालती की पहली तस्वीर

- Advertisement -

Priyanka Chopra Nick Jonas Daughter First glimpse

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास सातवें आसमान पर हैं क्योंकि उनकी नवजात बेटी मालती मैरी “आखिरकार घर” आ गयी है। मदर्स डे के अवसर पर, प्रियंका ने इंस्टाग्राम पर अपने बच्चे की पहली तस्वीर शेयर की, जिसमें खुलासा किया गया कि बच्चे को 100 दिनों के लिए NICU (नियोनेटल इंटेंसिव केयर यूनिट) में निगरानी में रखा जाना था। इस मदर्स डे पर हम इन पिछले कुछ महीनों और रोलरकोस्टर पर प्रतिबिंबित करने में मदद नहीं कर सकते हैं,

100 से अधिक दिनों के बाद आई घर

जिसे अब हम जानते हैं, इतने सारे लोगों ने भी अनुभव किया है। NICU में 100 से अधिक दिनों के बाद, हमारी छोटी लड़की अंत में घर है। हर परिवार की यात्रा अद्वितीय होती है और इसके लिए एक निश्चित स्तर के विश्वास की आवश्यकता होती है, और जबकि हमारा कुछ महीने चुनौतीपूर्ण था, जो बहुत स्पष्ट हो जाता है, पीछे मुड़कर देखें, तो हर पल कितना कीमती और सही है, उसने लिखा।

हमारा बच्चा वास्तव में एक बदमाश है

Priyanka Chopra Nick Jonas Daughter First glimpse
Priyanka Chopra Nick Jonas Daughter First glimpse

प्रियंका ने मालती की उचित देखभाल करने के लिए डॉक्टरों को धन्यवाद भी दिया। हम बहुत खुश हैं कि हमारी छोटी लड़की आखिरकार घर आ गई है, और Ready Children ला जोला और सीडर सिनाई, लॉस एंजिल्स में हर डॉक्टर, नर्स और विशेषज्ञ को धन्यवाद देना चाहते हैं, जो निस्वार्थ भाव से हर कदम पर थे। हमारा अगला अध्याय अब शुरू होता है और हमारा बच्चा वास्तव में एक बदमाश है।

चलो इसे प्राप्त करें एमएम! माँ और पिताजी आपको प्यार करते हैं। मेरे जीवन में और वहां सभी माताओं और देखभाल करने वालों को हैप्पी मदर्स डे। आप इसे इतना आसान बनाते हैं। धन्यवाद, इसके अलावा ऐसा कोई नहीं है जो मैं आपके साथ करना चाहूंगी। मुझे मामा बनाने के लिए धन्यवाद। निष्कर्ष निकाला। तस्वीर की बात करें तो यह निश्चित रूप से आंखों के लिए दावत है।

Priyanka Chopra- Nick Jonas Share First Photo of Baby Malti And Shes So  Beautiful, Bring Her Home After 100 Days in NICU

तस्वीर में प्रियंका बच्ची को गोद में लिए नजर आ रही हैं जबकि निक छोटी बच्ची को देख रहे हैं। हालाँकि, माँ ने परिवार की तस्वीर पर सफेद दिल का इमोटिकॉन लगाकर बच्चे के चेहरे को छिपाने का विकल्प चुना। निक ने भी यही तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की और अपनी पत्नी प्रियंका को धन्यवाद देते हुए इसे कैप्शन दिया।

बेबे, आप मुझे और हर तरह से प्रेरित करती हैं, और आप इस नई भूमिका को इतनी आसानी और स्थिरता के साथ ले रही हैं। मैं आपके साथ इस यात्रा पर रहने के लिए बहुत आभारी हूं। आप पहले से ही एक अविश्वसनीय मां हैं। Happy Mother’s Day. I love you, निक ने लिखा।

सरोगेसी के जरिए बच्चे का स्वागत

2018 में शादी के बंधन में बंधने वाले प्रियंका और निक ने जनवरी 2022 में साझा किया था कि उन्होंने सरोगेसी के जरिए एक बच्चे का स्वागत किया था।

Also Read : Shahnaz Gill मोर के साथ डांस करती और खाना खिलाती नजर आई

Also Read : Rashami Desai ने क्लासिक ब्लू Slit Gown ड्रेस में कराया ग्लैमरस फोटोशूट

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular