Thursday, July 4, 2024
HomeबॉलीवुडPriyanka Chopra New Photos : लेमन येलो और व्हाइट कलर के सलवार...

Priyanka Chopra New Photos : लेमन येलो और व्हाइट कलर के सलवार सूट में प्रियंका चोपड़ा का देसी लुक

- Advertisement -

Priyanka Chopra New Photos

Priyanka Chopra New Photos : प्रियंका चोपड़ा अपने फैंस का दिल जीतना बखूबी जानती हैं। भारत से दूर विदेश में रहते हुए भी वह अक्सर अपने देसी अंदाज से फैंस का दिन बनाती हैं, कुछ ऐसा ही एक बार फिर उनकी हालिया पोस्ट में देखने को मिल रहा है। हां! देसी क्वीन ने अपना हालिया लुक अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

प्रियंका चोपड़ा इंस्टाग्राम पर चार फोटो की एक रील शेयर की हैं, जिसमें वह एक जगह पर अलग-अलग अंदाज में पोज देती दिख रही हैं। फोटो में लेमन येलो और व्हाइट कलर के सूट सलवार में नजर आ रहा है उनकी आंखों पर लगे ब्लू गॉगल्स ने उनकी खूबसूरती को और भी खूबसूरत बना दिया है। खुले बाल, कानों में बड़े झुमके और पैरों में नॉर्मल फुटवियर पहनकर प्रियंका ने अपने लुक को पूरा किया। फोटो में प्रियंका बेहद खुश नजर आ रही हैं।

Priyanka Chopra picture
Priyanka Chopra picture

प्रियंका चोपड़ा अपनी इन तस्वीरो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- ”जब सूरज अभी-अभी निकला हो”। फोटो के बैकग्राउंड में नीला आसमान और नीला पानी देखकर आपका दिन बन जाएगा। फैंस फोटो में कमेंट कर उन्हें अप्सरा, सुंदर और कातिल बता रहे हैं।

 

प्रियंका चोपड़ा ने जैसे अपनी इन खूबसूरत तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर की, ठीक उसी समय उनके चाहने वाले उनके फोटो पर कमेंट करते हुए उनकी फोटो को अलग-अलग प्लेट फार्म पर शेयर करने लगे हैं। फैंस हार्ट और फायर इमोजी शेयर कर उनकी तारीफें कर रहे हैं।

Priyanka Chopra's desi look
Priyanka Chopra’s desi look

 

जैसा कि आप जानते हैं कि प्रियंका चोपड़ा हाल ही में सरोगेसी के जरिए मां बनी हैं। फिलहाल वह मदरहुड एन्जॉय कर रही हैं। लेकिन इस बीच वह अपने जीवनसाथी के साथ समय बिताना नहीं भूलती हैं। हाल ही में वह लॉस एंजेलिस में अपने पति निक जोनस के साथ बेसबॉल खेलती नजर आई थीं।

Priyanka Chopra New Photos

Also Read : Ranbir Kapoor-Alia Bhatt wedding : आरके स्टूडियो में नहीं होंगे रणबीर कपूर-आलिया भट्ट, यहां लेंगे 7 फेरे!

Also Read : Taapsee Pannu Glamorous Look : साड़ी के साथ लॉन्ग कोर्ट पहना तापसी पन्नू का ये अंदाज खूब सुर्खियां बटोर रहा है

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular