Friday, July 5, 2024
Homeबॉलीवुडपायल रोहतगी-संग्राम सिंह सात फेरे लेकर शादी के बंधन में बंधे, देखे...

पायल रोहतगी-संग्राम सिंह सात फेरे लेकर शादी के बंधन में बंधे, देखे तस्वीरें

- Advertisement -

इंडिया न्यूज़, Bollywood, News :

Payal Rohatgi-Sangram Singh Wedding Photos : इंडस्ट्री के चर्चित जोड़ी पायल रोहतगी और पहलवान संग्राम सिंह ने करीब 12 साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद 9 जुलाई को शादी के बंधन में बंध गए। सोशल मीडिया पर इनकी शादी की तस्वीरें वायरल हो रही हैं।

Payal Rohatgi-Sangram Singh Wedding Photos
Payal Rohatgi-Sangram Singh Wedding Photos

गौरतलब है कि पायल और संग्राम ने इसी साल अपनी शादी की घोषणा की थी। बीती रात इस जोड़े ने सात फेरे लिए। स्टार कपल के वेडिंग लुक की बात करें तो उन्होंने रेड लहंगा पहना था और साथ में हैवी ज्वैलरी कैरी की थी।

Payal Rohatgi-Sangram Singh
Payal Rohatgi-Sangram Singh

दुल्हन के लिबास में पायल (Payal Rohtagi Bridal look) बेहद खूबसूरत लग रही हैं। वहीं दूसरी तरफ संग्राम सिंह की बात करें तो उन्होंने सफेद शेरवानी पहनी है, जिसमें वो काफी हैंडसम लग रहे हैं।

‘पाyal ke sangराम।’
‘पाyal ke sangराम।’

अपनी शादी की खूबसूरततस्वीरें शेयर करते हुए संग्राम ने प्यारा सा मैसेज लिखा, ‘पाyal ke sangराम।’ आपको बता दें कि कपल ने मुंबई से दूर आगरा में बेहद सादगी से शादी रचाई है।

बता दें कि पायल और संग्राम की शादी की रस्में शनिवार दोपहर से ही शुरू हो गई थीं। शुक्रवार को कपल ने अपनी शादी से पहले एक प्राचीन राजेश्वर महादेव मंदिर में पूजा-अर्चना भी की थी।

फैंस के बीच इनकी शादी को लेकर जबरदस्त क्रेज नजर आया । फैंस के साथ-साथ कई सेलेब्स इनकी वेडिंग पिक्चर्स पर प्यार बरसा रहे हैं।

Also Read : सरगुन मेहता जल्द ही एक्टर अक्षय कुमार के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए तैयार

Also Read : सनी देओल की सस्‍पेंस थ्रिलर फिल्‍म ‘चुप’ का धमाकेदार टीजर आउट

Connect With Us : TwitterFacebook
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular