Thursday, July 4, 2024
HomeबॉलीवुडNora Fatehi ने पंखों वाली ड्रेस पहन चुराया फैंस का दिल, मिले...

Nora Fatehi ने पंखों वाली ड्रेस पहन चुराया फैंस का दिल, मिले 15 लाख से भी ज्यादा लाइक्स

- Advertisement -

Nora Fatehi New Look

नोरा फतेही अपने डांसिंग स्किल्स और शानदार पर्सनालिटी के कारण लोगों के बीच काफी मशहूर हैं। वह जहां भी जाती हैं सभी को इंप्रेस करती हैं। बाकी अभिनेत्रियों को पीछे छोड़ वह आकर्षण का केंद्र बन जाती हैं। फैंस भी उनसे जुड़े लेटेस्ट अपडेट का बेसब्री से इंतजार करते हैं। हाल ही में नोरा ने प्लंजिंग नेकलाइन वाली फेदर ड्रेस पहने अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थीं, जिसे देखकर हर कोई यही कह रहा है कि अदाकारा स्टाइल के मामले में काफी अलग और क्लासी है।

 

 

नोरा की ये ड्रेस पूरी तरह से बैलेरीना से इंस्पायर्ड थी, जिसमें पंख पक्षी जैसा लुक दे रहे थे। दरअसल, नोरा की इस ड्रेस में स्लीव पर पंख हैं और पूरी स्कर्ट नीचे की तरफ भी पंखों से बनी है। वहीं प्लंजिंग वी नेकलाइन के साथ बॉडी फिटिंग नोरा के स्लिम फिगर को फ्लॉन्ट करने के लिए काफी थी। सिल्वर रंग के शीशे कमर बेल्ट से जुड़े हुए थे। नोरा ने इस खूबसूरत फेदर ड्रेस को मिनिमल एक्सेसरीज के साथ पेयर किया जिसमें डायमंड ईयर स्टड्स और सिल्वर हील्स वाली रिंग शामिल थी।

तस्वीरों के साथ नोरा ने दिया ये कैप्शन

नोरा फतेही ने पंखों वाली ड्रेस पहन चुराया फैंस का दिल, मिले 15 लाख से भी  ज्यादा लाइक्स - nora fatehi in white feather dress featuring plunging  neckline – News18 हिंदी

इस ड्रेस को जॉर्ज होबिका के स्प्रिंग समर 2022 कलेक्शन से लिया गया है। इस खास लुक में नोरा ने कैमरे के सामने जमकर पोज भी दिए। इन तस्वीरों के साथ नोरा ने कैप्शन में लिखा, “तुम मुझे चमकते हुए देखते हो, तुम गुस्सा हो जाते हो, मुझे लगता है कि मेरे हेटर्स सच में किस करना चाहते हैं।”

अब तक 15 लाख से भी ज्यादा लाइक्स

nora fatehi new look
nora fatehi new look

नोरा की इस पोस्ट पर अब तक 15 लाख से भी ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं। नोरा फतेही अपने आकर्षक व्यक्तित्व और डांस की वजह से युवाओं के बीच काफी लोकप्रिय हैं। वह अपने सेंसेशनल डांस के साथ-साथ अपने बोल्ड लुक्स को लेकर भी छाई रहती हैं। आए दिन उनके लुक की तस्वीरें और वीडियो सामने आते रहते हैं।

Also Read : Mother’s Day 2022: एकता कपूर से रवीना टंडन तक, ये हैं बॉलीवुड की सिंगल नहीं सुपर मॉम

Also Read : Avneet Kaur ने लाल रंग की ड्रेस पहनकर बढ़ाया इंटरनेट का तापमान

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular