Thursday, July 4, 2024
Homeबॉलीवुडजयपुर में नागिन 3 के एक्टर नवीन शर्मा ने रोशनी संग लिए...

जयपुर में नागिन 3 के एक्टर नवीन शर्मा ने रोशनी संग लिए सात फेरे, फैंस ने दी बधाई

- Advertisement -

Naveen Sharma Marriage: टीवी शो ‘कुंडली भाग्य’ ‘Kundali Bhagya’और ‘नागिन 3’ ‘Naagin 3’ के एक्टर नवीन शर्मा (Naveen Sharma) जयपुर में शादी के बंधन में बंध गए है। उन्होंने जयपुर की रहने वाली मेडिकल स्टूडेंट रोशनी से ट्रेडिशनल अंदाज में शादी की है। जयपुर में इस शादी के तीन दिन तक कई इवेंट आयोजित हुए। इनमें टीवी इंडस्ट्री के कई स्टार्स शिरकत करते नजर आए। इनमें कुंडली भाग्य फेम स्वाति कपूर, नागिन 3 फेम रूही चतुर्वेदी, एक घर बनाउंगा सीरियल के राहुल शर्मा सहित इंडस्ट्री के कई कोरियोग्राफर्स ने शादी में जमकर डांस किया। बता दें कि राजस्थानी अंदाज में होने वाली परम्परागत शादी कार्यक्रम का जमकर लुत्फ उठाया।

 

 

सभी दोस्ती ने दी परफॉर्मेंस

यहां टीवी एक्टर्स ने भी अपनी-अपनी परफॉर्मेंस दी। इस नजारे को नवीन के टीवी सेलिब्रिटी दोस्त भी मोबाइल में कैद करते हुए दिखाई दिए। इससे पहले बुधवार को हुए संगीत समारोह में नवीन ने स्पेशल परफॉर्मेंस दी। नवीन ट्रेंड कोरियोग्रफर रहे है, इसलिए उन्होंने अपने कपल डांस की कोरियोग्राफी खुद ही की। ऐजगतपुरा के कस्तुरी बाग में नवीन ने ये स्पेशल परफॉर्मेंस दी।

रॉयल अंदाज में दूल्हा और दुल्हन ने ली एंट्री

इसके बाद रॉयल अंदाज में दूल्हा और दुल्हन की एंट्री हुई। इसके बाद हुई वरमाला में दूल्हा-दुल्हन ने अनोखे अंदाज में अपनी बॉन्डिंग को दर्शाया। बता दें कि शादी के मुख्य इवेंट आयोजित हुए। यहां नवीन अपनी बारात लेकर पहुंचे। इसमें टीवी एक्टर्स डांस करते नजर आए।

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular