Thursday, July 4, 2024
HomeबॉलीवुडMission Majnu Release On June 10 : सिद्धार्थ मल्होत्रा-रश्मिका मंदाना की फिल्म...

Mission Majnu Release On June 10 : सिद्धार्थ मल्होत्रा-रश्मिका मंदाना की फिल्म मिशन मजनू 10 जून को रिलीज होगी

- Advertisement -

Mission Majnu Release On June 10

Mission Majnu Release On June 10 : सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और रश्मिका मंदाना की अपकमिंग फिल्म मिशन मजनू की रिलीज डेट फिक्स कर दी गई है। फिल्म का निर्माण रॉनी स्क्रूवाला की आरएसवीपी और गिल्टी बाय एसोसिएशन ने किया है। ऐसे में यह फिल्म अब 10 जून 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है फिल्म की रिलीज डेट से जुड़ी इस खबर को आरएसवीपी और गिल्टी बाय एसोसिएशन को सपोर्ट करने वाले प्रोडक्शन हाउस ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है।

मिशन मजनू शांतनु बागची द्वारा निर्देशित ये कहानी दिलचस्प ढंग से 1970 के दशक में स्थापित जासूसी थ्रिलर है, जिसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा एक रॉ एजेंट की भूमिका निभा रहे हैं, जो पाकिस्तानी धरती पर एक गुप्त ऑपरेशन का नेतृत्व कर रहा होता है। इस फिल्म के जरिए भारत की स्वीटहार्ट रश्मिका मंदाना बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं।

Flim Mission Majnu
Flim Mission Majnu

अपनी इस फिल्म के साथ शांतनु बागची, सिद्धार्थ और रश्मिका की नई जोड़ी को दर्शकों के लिए लेकर आने जा रहे हैं। वहीं खास बात यह भी है कि सिद्धार्थ की पिछली हिट शेरशाह और रश्मिका की धमाकेरदार ब्लॉकबस्टर पुष्पा के बाद, अब दोनों को एक साथ सिल्वर पर धूम मचाते देखना खास होने वाला है।

रॉनी स्क्रूवाला अमर बुटाला और गरिमा मेहता द्वारा निर्मित इस फ़िल्म को परवेज शेख, असीम अरोरा और सुमित बथेजा द्वारा लिखा गया है, जबकि शांतनु बागची द्वारा निर्देशित, मिशन मजनू में सिद्धार्थ मल्होत्रा, रश्मिका मंदाना, शारिब हाशमी और कुमुद मिश्रा लीड रोल में नजर आने वाले हैं।

Mission Majnu Release On June 10

Also Read : Sharmaji Namkeen Release Date : ऋषि कपूर के फैंस के लिए खुशखबरी, आ गई आखिरी फिल्म ‘शर्माजी नमकीन’ की रिलीज डेट

Also Read : Karanvir Bohra Misses Daughters : लॉक अप में बेटियों को याद कर टूट पड़े ‘कैदी’ करणवीर बोहरा

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular