Sunday, July 7, 2024
Homeबॉलीवुडफेमिना मिस इंडिया वर्ल्ड 2022 इवेंट में कृति सेनन मोनोक्रोम जंपसूट पहन...

फेमिना मिस इंडिया वर्ल्ड 2022 इवेंट में कृति सेनन मोनोक्रोम जंपसूट पहन कर पहुंची, ड्रेस के दाम सुनकर उड़ जाएंगे होश

- Advertisement -

इंडिया न्यूज़, Bollywood, News :

Kriti Sanon wore Jumpsuit at Femina Miss India 2022 : कर्नाटक की सिनी शेट्टी को हाल ही में फेमिना मिस इंडिया वर्ल्ड 2022 के विजेता के रूप में चुना गया है। इस आयोजन की जूरी में पूर्व क्रिकेटर मिताली राज, अभिनेत्री नेहा धूपिया, मलाइका अरोड़ा, अभिनेता डिनो मोरिया, डिजाइनर रोहित गांधी और राहुल खन्ना और कोरियोग्राफर श्यामक डावर शामिल थे। इस खास मौके पर कृति सेनन और अमेरिकन डांसर लॉरेन गॉटलिब ने परफॉर्म किया। लेकिन ‘आदिपुरुष’ स्टार ने इतने बड़े इवेंट के लिए जबरदस्त लाइमलाइट बटोरी, क्योंकि वह एक बेशकीमती ड्रेस में नजर आईं। यहां हम आपको दिखा रहे हैं ‘मिमी’ स्टार (Kriti Sanon) की वो खूबसूरत तस्वीरें।

इवेंट में कृति सेनन मोनोक्रोम जंपसूट में पहुंचीं और हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी कुछ बेहतरीन तस्वीरें शेयर की हैं। कृति का स्टाइलिश लुक काबिले तारीफ है। ब्लैक एंड व्हाइट ऑफ शोल्डर जंपसूट में वह बेहद अनोखी और आकर्षक लग रही हैं।

Kriti Sanon wore Jumpsuit at Femina Miss India 2022
Kriti Sanon wore Jumpsuit at Femina Miss India 2022

एक्ट्रेस जिन आउटफिट्स को पहन मेगा इवेंट में परफोर्म देने पहुंची थीं वो Safiyaa के हैं, जो एक ब्रिटिश लग्जरी वूमेन वियर ब्रांड है इस डिजाइनर ड्रेस की कीमत 1,10,727 है. sukritigrover के इंस्टाग्राम पेज पर भी कृति सेनन के आउटफिट्स के डिजाइनर के बारे में जानकारी दी गई है।

इस स्टाइलिश ड्रेस को बेस्ट बनाने के लिए एक्ट्रेस ने सिल्वर इयररिंग्स कैरी किए और स्लीक बैक टॉप बन हेयरस्टाइल बनाया। मेकअप की बात करें तो कृति ने लैशेज पर स्लीक ब्लैक आईलाइनर, स्मोकी आई शैडो और मस्कारा लगाया, डेवी बेस, चमकदार हाइलाइटर, ग्लॉसी न्यूड पिंक लिप टिंट और ऑन-फ्लेक ब्रो। इस लुक में वह ओवरऑल कमाल लग रही थीं।

Kriti Sanon Photos
Kriti Sanon Photos

काम की बात करें तो कृति सेनन आखिरी बार अक्षय कुमार और अरशद वारसी के साथ ‘बच्चन पांडे’ में नजर आई थीं। अब उनके पास कार्तिक आर्यन के साथ ‘शहजादा’ और प्रभास के साथ ‘आदिपुरुष’ हैं। वह ‘गणपथ’ में टाइगर श्रॉफ के साथ फिर से दिखाई देंगी और वरुण धवन के साथ ‘भेड़िया’ में भी दिखाई देंगी।

Also Read : रणबीर की फिल्म ‘शमशेरा’ का 3डी ट्रेलर इस हफ्ते सिनेमाघरों में रिलीज होगा

Also Read : दीपिका पादुकोण की ट्रेडिशनल लुक की फोटो सोशल मीडिया पर चर्चा में

Connect With Us : TwitterFacebook
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular