Thursday, July 4, 2024
HomeबॉलीवुडKoffee with Karan का नया सीजन आनेवाला है, ये दुनिया का सबसे...

Koffee with Karan का नया सीजन आनेवाला है, ये दुनिया का सबसे पॉप्युलर शो है

- Advertisement -

Koffee with Karan season 7

सितारों के चैट शो की दुनिया में सबसे पॉप्युलर शो में से एक ‘कॉफी विद करण’ के सीजन 7 (Koffee with Karan season 7) अपने नए सीजन के साथ एक बार फिर हाजिर हो रहा है। बॉलिवुड सितारे जो किसी इंटरव्यू में नहीं कहते, कैमरे पर नहीं कहते वो करण जौहर के इस शो में कह डालते हैं।

करण जौहर नए सीजन के साथ आ रहे है

Koffee with Karan season 7

करण जौहर का यह शो अपने नए सीजन के साथ फिर से आ रहे है। मिली जानकारी के मुताबिक, ‘करण फिलहाल रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की शूटिंग में व्यस्त हैं और मई में फिल्म के अहम हिस्से की शूटिंग होनी है।’ कहा जा रहा है कि फिल्म का शेड्यूल रैप करते हुए शो की शूटिंग शुरू हो जाएगी।

स्टार नेटवर्क पर ऑन एयर

चर्चा है कि प्री प्रॉडक्शन का काम शुरू हो चुका है और टीम मई से शूटिंग करने को बिल्कुल तैयार है। इसलिए स्टार नेटवर्क पर यह शो जून के अंत में ऑन एयर हो सकता है।

पूरी इंडस्ट्री करण को जॉइन करेगी

बताया जा रहा है कि इस शो में लगभग पूरी इंडस्ट्री करण को जॉइन करेगी। बताया जा रहा है कि इस बार शो में अक्षय कुमार, वरुण धवन, कियारा आडवाणी, अनिल कपूर, नीतू सिंह, सिद्धार्थ मल्होत्रा, रश्मिका मंदाना, कटरीना कैफ, सिद्धांत चतुर्वेदी जैसे तमाम सितारे पहुंचने वाले हैं। खबर है कि शादी के बाद पहली बार आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ‘कॉफी विद करण 7’ में स्क्रीन पर साथ नजर आएंगे।

Koffee with Karan season 7

Also Read : Moushumi Chatterjee बिना ग्लिसरीन के ही रोने की एक्टिंग कर लेती थीं

Also Read : Nyasa Devgan अपनी दोस्त के साथ पार्टी करती नजर आ रही हैं

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular