Thursday, July 4, 2024
Homeबॉलीवुडकियारा आडवाणी ने कहा- स्वीट नहीं है रीत Kiara Advani's First Look...

कियारा आडवाणी ने कहा- स्वीट नहीं है रीत Kiara Advani’s First Look in Bhool Bhulaiyaa: 2

- Advertisement -

Kiara Advani’s First Look in Bhool Bhulaiyaa: 2

Kiara Advani’s First Look in Bhool Bhulaiyaa: 2 : अनीस बज्मी द्वारा निर्देशित फिल्म ‘भूल भुलैया: 2’ का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। कियारा आडवाणी इस साइकोलॉजिकल कॉमेडी थ्रिलर ड्रामा फिल्म में रीत नाम का किरदार निभा रही हैं। फिल्ममेकर्स ने फिल्म का एक टीजर पोस्टर शेयर कर खौफनाक अंदाज में रीत से उनकी मुलाकात कराई, जिसे देखकर फैंस के रोंगटे खड़े हो गए। कियारा ने इस टीजर को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

कियारा आडवाणी के शेयर किए वीडियो की शुरुआत में रीत की आंखों से जूम होना शुरु होता है जिसमें उनकी आंखों में दहशत भरी है और डर के मारे फैली हुई है। धीरे-धीरे कियारा के चेहरे से कैमरा जूम आउट होता है तो आखिर में दिखता है कि एक भूतिया हाथ उनके सिर को पकड़े हुए हैं। इस वीडियो के बैकग्राउंड में डरावना म्यूजिक प्ले हो रहा है।

कियारा आडवाणी ने कहा- स्वीट नहीं है रीत

Kiara Advani gives spooky vibes with her first look from 'Bhool Bhulaiyaa 2'  – ThePrint

‘भूल भुलैया : 2’ के इस वीडियो टीजर को इंस्टाग्राम पर शेयर कर कियारा आडवाणी ने लिखा है ‘रीत से मिलिए। मूर्ख मत बनिए, वह इतनी स्वीट नहीं है’।

फैंस रीत को देखने के लिए बेचैन

कियारा आडवाणी के इस वीडियो को देख फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं और रीत को देखने के लिए एक्साइटेड हो गए हैं। इस वीडियो पर फैन्स दिल और फायर इमोजी शेयर कर अपना प्यार लुटा रहे हैं। किसी को कियारा का कातिलाना लुक लग रहा है तो किसी के रोंगटे खड़े हो रहे हैं। एक ने लिखा ‘आप जो बताना चाह रही है, वो आपकी आंखे बयां कर रही हैं’।

भूल भुलैया की दुनिया में कार्तिक आर्यन ने किया स्वागत

वहीं ‘भूल भुलैया : 2’ के इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर कर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने कैप्शन में लिखा ‘भूल भुलैया की दुनिया में आपका स्वागत है कियारा आडवाणी, मिलिए रूह बाबा की रीत से। इससे एक दिन पहले कार्तिक ने अपना फर्स्ट लुक इंस्टाग्राम पर शेयर कर कैप्शन में लिखा था ‘रूह बाबा आ रहे हैं। 20 मई’। इस टीजर में राजपाल यादव की झलक दिख रही है।

Kiara Advani’s First Look in Bhool Bhulaiyaa: 2

Also Read : राखी सावंत पर लगा आदिवासी महिलाओं के अपमान का आरोप, एससी/एसटी थाने में मामला दर्ज Case File Against Rakhi Sawant

Also Read : प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस अपनी बेटी का नाम मालती मैरी रखा है Priyanka-Nick’s Daughter’s Name

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular