Monday, July 8, 2024
HomeबॉलीवुडKGF 2 के हिंदी वर्जन ने दूसरे दिन की धमाकेदार कमाई KGF...

KGF 2 के हिंदी वर्जन ने दूसरे दिन की धमाकेदार कमाई KGF 2 Box Office Collection day 2

- Advertisement -

KGF 2 Box Office Collection day 2

KGF 2 Box Office Collection day 2 : बॉक्स ऑफिस पर एसएस राजामौली की आरआरआर के बाद प्रशांत नील निर्देशित और यश कुमार स्टारर ‘केजीएफ: चैप्टर 2’ धूम मचा रही है। फिल्म को लोगों का जबरदस्त प्यार और सराहना मिल रही है। एक्शन ड्रामा देखने के लिए सिनेमाघरों की भीड़ उमड़ रही है इसलिए इसका बॉक्स ऑफिस कलेक्शन भी शानदार है। 100 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म ने एक दिन में अपनी पूरी लागत से ज्यादा की कमाई की और दूसरे दिन भी कलेक्शन शानदार रहा है।

दूसरे दिन भी KGF 2 ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया तहलका

KGF 2 Box Office Collection Day 2: 290 Crores Worldwide All languages -  Bollymoviereviewz

यश स्टारर केजीएफ 2 की ओपनिंग डे पर कई फिल्मों का रिकॉर्डतोड़ बॉक्स ऑफिस पर इतिहास रचा था। पहले दिन इस फिल्म ने भरत में 134.5 करोड़ और वर्ल्डज वाइड 165-175 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया था। अब दूसरे दिन की रिपोर्ट भी आ चुकी है जिसमें इसने तकरीबन दोगुनी रकम का मुनाफा किया है। केजीएफ 2 ने Vishu celebration 2022 यानी मलयालम न्यू इयर के दिन जबरदस्त कमाई की है। इस खास पर पर्व के दिन फिल्म ने 100 से 115 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया। (KGF 2 Box Office Collection day 2)

KGF 2 के हिंदी वर्जन ने दूसरे दिन कर धांसू कमाई

फिल्म दो दिन में अब तक 265-280 करोड़ रुपए का वर्ल्ड वाइड कलेक्शन कर चुकी है। दूसरे दिन केजीएफ-2 के हिंदी वर्जन ने 45 से 47 करोड़ रुपए कमाए और सिर्फ दिन में इसके हिंदी पार्ट ने 98-100 करोड़ रुपए का बिजनेस कर लिया है। तीसरे और चौथे दिन पर ये फिल्म अपने व्यापार में और भी ज्यादा इजाफा करेगी, क्योंकि अधिककर लोगों की छुट्टी शनिवार- रविवार के दिन ही होती है। ऐसे में इन दो दिनों फिल्म में 500 करोड़ के आंकड़े के पार कर सकती है। थिएटर में लोगों के आने का सिलसिला जारी है और ज्यादातर थिएटर हाउसफुल जा रहे हैं।

KGF2 ने चमका दी कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री

KGF 2 Box Office Prediction: पहले ही दिन इतिहास रचेगी यश की फिल्म KGF 2,  करेगी 100 करोड़ का आंकड़ा पार,Yash's film KGF 2 will create history on the  very first day,

केजीएफः चैप्टर 2 14 अप्रैल को दुनिया भर के सिनेमाघरों की 10,000 स्क्रीन्स पर आई हैं और इसके 50,000 से अधिक शो पहले दिन दिखाए गए हैं। जानकारी के अनुसार, देश से बाहर कई लैंग्वेज में इसे 6500 स्क्रीन्स पर दर्शाया गया है और 4000 स्क्रीन अकेले इसके हिंदी वर्जन को मिली हैं । फिल्म ने कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री (Kannada film industry) के लिए नया बेंचमार्क स्थापित किया है जिसे उत्तर के लोग जबरदस्त सराह रहे हैं। दूसरे दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पहले दिन से ज्यादा का बिजनेस करेगा।

KGF 2 Box Office Collection day 2

Also Read : हल्के सफेद रंग की बॉडीकॉन ड्रेस में हिना खान बेहद खूबसूरत लग रही हैं Hina Khan Bold Avatar

Also Read : हनुमान जयंती पर बॉलीवुड सितारों ने फैंस को शुभकामनाएं दी Hanuman Jayanti 2022

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular