Thursday, July 4, 2024
HomeबॉलीवुडKatrina Kaif New Photo : कैटरीना कैफ की इन लेटेस्ट तस्वीरों से...

Katrina Kaif New Photo : कैटरीना कैफ की इन लेटेस्ट तस्वीरों से नहीं हटा पाएंगे आप नजरें, देखें फोटो

- Advertisement -

Katrina Kaif New Photo

Katrina Kaif New Photo : बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी कुछ लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में वह समंदर के बीच में नजर आ रही हैं। फोटो में एक्ट्रेस का अंदाज और उनका बेफिक्र अंदाज उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है। तभी तो हजारों की संख्या में लोग एक्ट्रेस की पोस्ट पर चंद मिनटों के लिए कमेंट कर रहे हैं और उनकी तारीफ कर रहे हैं।

बता दें कि कैटरीना कैफ एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) के संग शादी करने के बाद से एक लंबे समय से लागातर खबरों में बनी हुई हैं। हालांकि वह अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट को लेकर भी सनसनी बटोर रही हैं।

कैटरीना कैफ की सामने आई तस्वीरों में आप उन्हें ग्रीन आउटफिट में देख सकते हैं। उनकी फोटो देखकर ऐसा लगा रहा है कि किसी शिप पर हैं और समंदर के बीचो-बीच जाकर उन्होंने अपना ये फोटोशूट करवाया है। उनकी फोटो के बैकग्राउंड केवल नीला समंदर ही दिख रहा है।

katrina kaif new look
katrina kaif new look

फोटो में कैट कुछ लाइट ज्वैलरी में दिख रही हैं। फोटो में हमेशा की तरह कातिलाना लग रही हैं। फोटो में वह अपनी टोन्ड बॉडी को फ्लॉन्ट करती देखी जा सकती हैं। लेकिन आपको बता दें कि उनकी यह एक कॉमर्शियल एड का हिस्सा है, फोटो में वह कभी स्लाइस की बॉटल लिए फोटोशूट करवा रही हैं तो कभी वह अपने बालों में हाथ डाले पोज दे रही हैं।

कैटरीना (Katrina) अपनी इन तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखती हैं खास जग, खास दिन मेरे फेवरेट #SabseThickSabseTasty के साथ। इसके साथ ही उन्होंने एक आम की इमोजी भी शेयर किया है।

Pictures of Katrina Kaif wearing her green outfit
Pictures of Katrina Kaif wearing her green outfit

कैटरीना के इन खूबसूरत तस्वीरों पर फैन्स दिल खोलकर उनके लुक की तारीफें कर रहे हैं। फोटो में फैन्स को कैट ब्यूटीफूल, अमेजिंग , सिजलिंग और रोमांटिक मूड में लग रही हैं। कमेंट के साथ ही साथ फैन्स फायर और रेड हॉर्ट इमोजी शेयर कर अपना हाले दिल एक्ट्रेस को बता दें रहे हैं। कैट की पोस्ट पर आधे घंटे के अगर 50 हजार से ज्यादा लोगों ने रिएक्ट किया है।

कैटरीना कैफ की गिनती बॉलीवुड की फिटेस्ट खूबसूरत और टैलेंटेड एक्ट्रेसेज में होती है। साथ ही वो A लिस्टर्स स्टार्स की गिनती में भी आती हैं। एक्ट्रेस के इंस्टाग्राम पोस्ट्स से साफ पता चलता है कि वो फैंस को अक्सर ही फिटनेस मोटिवेशन और फैशन गोल्स देती है।

अपने प्रोफेशन काम के साथ ही साथ कैट हमेशा सोशल मीडिया के जरिए अपने फैन्स से जुड़ी रहती हैं। वह हमेशा अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी फोटो और वीडियो शेयर अपने चाहने वालों को दिन बना दिया करती हैं।

Katrina Kaif  Photos
Katrina Kaif Photos

एक्ट्रेस के काम की बात करें तो, कैटरीना अपनी फिल्म ‘टाइगर 3’ को लेकर जमकर सुर्खियां बटोर रही हैं। इस फिल्म में वे सलमान खान के साथ नजर आएंगी। यह फिल्म 21 अप्रैल 2023 में रिलीज होगी। उन्हें आखिरी बार रोहित शेट्टी की ‘सूर्यवंशी’ में अक्षय कुमार, अजय देवगन और रणवीर सिंह के साथ देखा गया था।

Katrina Kaif New Photo

Also Read : Celebrate Sushant’s Birth Anniversary As Sushant Moon : सुशांत सिंह राजपूत का जन्मदिन ‘सुशांत मून’ के रूप में मनाया जाएगा, अमेरिकन लूनर सोसाइटी ने दिया सम्मान

Also Read : Mission Majnu Release On June 10 : सिद्धार्थ मल्होत्रा-रश्मिका मंदाना की फिल्म मिशन मजनू 10 जून को रिलीज होगी

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular