Monday, July 15, 2024
HomeबॉलीवुडKatrina and Vicky's Romantic Holiday : रोमांटिक हॉलिडे पर गए कैटरीना कैफ-विक्की...

Katrina and Vicky’s Romantic Holiday : रोमांटिक हॉलिडे पर गए कैटरीना कैफ-विक्की कौशल

- Advertisement -

Katrina and Vicky’s Romantic Holiday

Katrina and Vicky’s Romantic Holiday : कैटरीना कैफ और विक्की कौशल इन दिनों मुंबई से दूर खूबसूरत मैदानों के बीच कुदरत की छाँव में रोमांटिक वेकेशन मना रहे हैं। बॉलीवुड के सबसे प्यारे कपल्स में से एक माने जाने वाले इन एक्टर्स की जब से शादी हुई है, फैंस इनके बारे में जानने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। कैटरीना ने अपने रोमांटिक हॉलिडे की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर फैंस को खुश कर दिया है।

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने आखिरकार अपने बिजी शेड्यूल से खुद के लिए समय निकाला। दोनों अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ब्रेक लेकर रोमांस से भरपूर समय साथ बिता रहे हैं। एक्ट्रेस ने जब सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर कीं तो फैन्स ने प्यार लुटाना शुरू कर दिया। बॉलीवुड की इस जोड़ी को कितना पसंद किया जाता है इसका अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते हैं कि फोटो को शेयर करने के 1 घंटे भी नहीं बीते थे कि 12 लाख से ज्यादा फैंस ने इसे लाइक किया।

कैटरीना कैफ-विक्की कौशल की जोड़ी

कैटरीना कैफ ने अपने इंस्टाग्राम पर तीन तस्वीरें शेयर की हैं। एक में विक्की कौशलकोजी कैटरीना के साथ एक निजी नाव में नजर आ रहे हैं, कैटरीना काली टोपी में हमेशा की तरह सरल और सुंदर दिख रही हैं जबकि विक्की काले चश्मे में नजर आ रहे हैं। दूसरे में एक्ट्रेस प्रकृति का लुत्फ उठाती नजर आ रही हैं तो तीसरे में हरियाली से भरपूर नजारा है।

सुहाना खान को भी पसंद आई तस्वीर

Katrina Kaif-Vicky Kaushal go on Romantic Holiday, a glimpse of the happy  moment - SRG Blog

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की रोमांटिक वेकेशन की तस्वीरों पर फैंस जमकर लाइक करते हुए कमेंट कर दोनों की तारीफ कर रहे हैं। वहीं शाहरुख खान की लाडली बेटी सुहाना खान को भी ये तस्वीर पंसद आई।

कैटरीना कैफ-विक्की कौशल क्वालिटी टाइम बिता रहे

पिछले साल 9 दिसंबर 2021 को कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शाही शादी राजस्थान में हुई थी। उनकी शादी को लेकर कई दिनों तक चर्चा चलती रही। शादी से पहले दोनों ने अपने रिश्ते के बारे में किसी को नहीं बताया। शादी के तुरंत बाद दोनों अपने-अपने प्रोजेक्ट्स को निपटाने में लग गए। फिलहाल दोनों क्वालिटी टाइम स्पेंड करते नजर आ रहे हैं।

Katrina and Vicky’s Romantic Holiday

Also Read : Film ‘Nikamma’ Release Date : ‘निकम्मा’ की रिलीज डेट फाइनल, इस दिन सिनेमाघरों में उतरेगी फिल्म

Also Read : Nushrratt Bharuccha Photoshoot : नुसरत का सबसे ग्लैमरस फोटोशूट, रोज पिंक आउटफिट में नुसरत भरूचा

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular