Thursday, July 4, 2024
HomeबॉलीवुडKangana Ranaut: बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत ने पैपराजीयों को दिया ऐसा जवाब...

Kangana Ranaut: बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत ने पैपराजीयों को दिया ऐसा जवाब कि हो गया हर कोई हैरान, वीडियो वायरल

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़),Kangana Ranaut: बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत जोकि किसी से भी पंगा लेने से नही ड़रती फिर चाहे वो ऋतिक रोशन या फिर करण जौहर। बता दें, हाल ही में कंगना रनौत और नेपोटिज्म किंग करण जौहर के साथ की तू तू-मैं मैं और गैंगस्टर अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की हत्या पर ट्वीट कर कंगना सुर्खियों में थी। जिसके बाद अब एक बार फिर से अभिनेत्री सुर्खियों में छा गई हैं।

कंगना मे किए फिल्म इंडस्ट्री में अपने 17 साल पूरे

दरअसल, हाल ही में कंगना ने फिल्म इंडस्ट्री में अपने 17 साल पूरे किए हैं। जिसकी जानकारी कंगना ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम स्टोरी पर फिल्ममेकर अनुराग बासु संग अपनी एक फोटो शेयर करके दी है। इसी बीच कंगना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में अभिनेत्री पैपराजी से जिस तरह से बात कर रही हैं, उसे सुनकर हर कोई हैरान है। कंगना का यह वायरल वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसपे इंटरनेट यूजर्स कमेंट कर तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहें हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by @varindertchawla

कंगना का सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो एयरपोर्ट का है

आपको बता दें, सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो एयरपोर्ट का है, जिसे हरिद्वार जाते समय पैपराजीयों ने कंगना को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया था। जिसमें अभिनेत्री बता रही हैं,हरिद्वार जा रही हूं। अगर आपको लग रहा हो कि इतनी तैयार होकर कहां जा रही हूं। वैसे आपने पूछा तो नहीं पर मैंने सोचा मैं बता देती हूं कि मैं इतना सज धज के कहां जा रही हूं। मैं गंगा आरती करने जा रही हूं। कल मैं केदारनाथ जाऊंगी। बस आपकी जानकारी के लिए बता दे रही हूं।’ इसके बाद पैपराजी कहते है, हमें आपसे डर लगता है बात करने में।’ ये सुनते ही कंगना पलट जाती हैं और कहती हैं, ‘लगना ही चाहिए, अगर आप समझदार हैं तो लगना ही चाहिए बिल्कुल।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular