Thursday, July 4, 2024
Homeबॉलीवुड'वॉर 2' में हुई जूनियर NTR और ऋतिक रोशन की धमाकेदार एंट्री,...

‘वॉर 2’ में हुई जूनियर NTR और ऋतिक रोशन की धमाकेदार एंट्री, जानें किस दिन होगी रिलीज

- Advertisement -

Junior NTR In War 2: बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की सुपरहिट फिल्म ‘पठान (Pathan)’ के बाद अब वाईआरएफ के स्पाई यूनिवर्स की चर्चाओं में पहले नंबर पर ऋतिक रोशन की फिल्म ‘वॉर 2 ‘ है। वहीं ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) स्टारर ये फिल्म साल 2019 में रिलीज हुई थी और फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त रिस्पांस मिला था। जिसके बाद मेकर्स ने फिल्म का दूसरा पार्ट यानी ‘वॉर 2’ बनाने का फैसला लिया। हाल ही में ‘वॉर 2 (War 2)’ को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया था, जिसके मुताबिक ‘वॉर 2’ का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद नहीं बल्कि अयान मुखर्जी करेंगे। बता दें कि यह वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स की छठी फिल्म होगी, जिसमें टाइगर 3 के इवेंट्स भी दिखाए जाएंगे।

जूनियर एनटीआर और ऋतिक रोशन में अब छिड़ेगी जंग

‘वॉर 2’ में जूनियर एनटीआर ऋतिक रोशन से भिड़ेंगे। फिल्म को लेकर एक सूत्र ने खुलासा करते हुए बताया, ‘ये जानकारी पूरी तरह से सही है। ‘वॉर 2’ में जूनियर एनटीआर ऋतिक रोशन से भिड़ेंगे और ये एक एपिक एक्शन एडवेंचर होगी। ‘वॉर 2’ एक ट्रू- ब्लू पैन इंडिया फिल्म बनेगी, जिसमें साउथ और नॉर्थ इंडस्ट्री के टॉप सुपरस्टार्स को कास्ट किया गया है। आदित्य चोपड़ा के इस कदम से ‘वॉर 2’ बड़ी संख्या में हिंदी ऑडियंस को आकर्षित करेगी और फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर भी बेहतरीन रिस्पां मिलेगा।

पहली बार ऋतिक और जूनियर एनटीआर दिखेंगे एक साथ

बता दें कि फिल्म में अब जूनियर एनटीआर की ‘वॉर 2’ में एंट्री हुई है। पहली बार जूनियर एनटीआर और ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan v/s NTR) के साथ स्क्रीन शेयर करेंगे। इस स्पाई यूनिवर्स में अब साउथ के पावर स्टार जूनियर एनटीआर भी हिस्सा बनने जा रहे हैं।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular