Thursday, July 4, 2024
HomeबॉलीवुडJug Jug Jeeyo का ट्रेलर मेकर्स ने रिलीज कर दिया, फिल्म 24...

Jug Jug Jeeyo का ट्रेलर मेकर्स ने रिलीज कर दिया, फिल्म 24 जून को रिलीज

- Advertisement -

Jug Jug Jeeyo Trailer

इंडिया न्यूज़, Bollywood News : ‘जुग जग जियो’ का ट्रेलर मेकर्स ने रिलीज कर दिया है। फिल्म के ट्रेलर को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म कितनी मजेदार होगी। फिल्म में वरुण धवन, कियारा आडवाणी, नीतू कपूर, अनिल कपूर मुख्य भूमिका में हैं। ट्रेलर देखकर लग रहा है कि फिल्म की स्टार कास्ट दर्शकों को भावनाओं के रोलर-कोस्टर राइड पर ले जाएगी।

2.57 सेकेंड में रिलीज हुए ‘जुग जुग जियो’ के ट्रेलर में कभी आप खूब हंसेंगे तो कभी कुछ इमोशनल सीन देखकर इमोशनल हो सकते हैं. फिल्म का ट्रेलर प्यार, रोमांस और एक बड़े परिवार के पुनर्मिलन के भावनात्मक दृश्यों से भरा है।

Jug Jug Jeeyo Trailer
Jug Jug Jeeyo Trailer

फिल्म की स्टार कास्ट जबरदस्त है। फैंस भी इस ट्रेलर का काफी समय से इंतजार कर रहे थे। वरुण धवन, कियारा आडवाणी, अनिल कपूर और नीतू कपूर को एक साथ पर्दे पर देखना कितना दिलचस्प होगा, इसका अंदाजा ट्रेलर से ही लगाया जा सकता है। अनिल कपूर ने ट्रेलर के बारे में जानकारी देते हुए लिखा था, ‘सरप्राइज ऐसा जिसे देखकर आप बोलेंगे झक्कास…तैयार हो जाइए एक फैमिली रीयूनियन के लिए कल तीन बजे ‘जुग जुग जियो’ के ट्रेलर के साथ।’

वहीं, वरुण धवन ने लिखा था, ‘मिलिए कुकु से और फैमिली रीयूनियन के लिए तैयार हो जाइए।’ फिल्म को लेकर दर्शकों के बीच भी गजब का क्रेज नजर आया था। गाजियाबाद और आगरा समेत कुछ जगहों पर फैंस ने वरुण धवन और बाकी स्टार्स के बड़े बड़े कटआउट भी लगाए।

इस दिन होगी रिलीज

आपको बता दें कि ‘जुग जुग जियो’ एक कॉमेडी ड्रामा फिल्म है। फिल्म का निर्देशन राज मेहता ने किया है। वहीं, करण जौहर और वॉयकाम 18 ने मिलकर इसे प्रोड्यूस किया है। यह फिल्म 24 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है।

Also Read : Warina Hussain ने अपने दिलकश अदाओं से किया फैंस को दीवाना

Also Read : Esha Gupta ने वनपीस में दिखाया अपना ग्लैमर अवतार

Connect With Us : TwitterFacebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular