Monday, July 8, 2024
HomeबॉलीवुडJayeshbhai Jordaar का टाइटल सॉन्ग रिलीज, यूजर ने लिखा, ‘रणवीर सिंह+जेठालाल’

Jayeshbhai Jordaar का टाइटल सॉन्ग रिलीज, यूजर ने लिखा, ‘रणवीर सिंह+जेठालाल’

- Advertisement -

Jayeshbhai Jordaar Title Song Out

रणवीर सिंह की फिल्म ‘जयेशभाई जोरदार’ इन दिनों सुर्खियों में है। फिल्म का टाइटल सॉन्ग आज रिलीज हो गया है, जिससे फैंस अंदाजा लगा रहे हैं कि फिल्म में रणवीर सिंह का किरदार ‘मजबूत’ होने वाला है। फिल्म के टाइटल ट्रैक का फैंस लंबे समय से इंतजार कर रहे थे। इस गाने में पूरी फिल्म की एक छोटी सी झलक दिखाई गई है, जिसमें रणवीर सिंह अपने अंदाज से सभी को लुभा रहे हैं।

1 मिनट 32 सेकेंड के इस गाने में कई लाइन्स हैं जो फैंस को अट्रैक्ट कर रही हैं। फिल्म के इस गाने को आवाज विशाल डडलानी और कीर्ति सगाथिया ने दी है।

रणवीर सिंह ने सोशल मीडिया पर इस गाने का एक छोटा वीडियो शेयर किया है, जिसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘गाना सुना क्या?’ फैंस इस वीडियो के कॉमेंट पर गाने की खूब तारीफ कर रहे हैं।

Jayeshbhai Jordaar Title Song: सामने आया रणवीर की फिल्म का टाइटल ट्रैक,  गाने में दिखा जयेशभाई का 'जोरदार' अंदाज - Entertainment News: Amar Ujala

गाने की बात करें तो फिल्म के टाइटल ट्रैक में रणवीर सिंह एक साधारण गुजराती लड़के के रोल में नजर आ रहे हैं। वीडियो में दिखाया गया है कि जयेशभाई अपनी पत्नी के साथ सादा जीवन जीने में विश्वास रखते हैं। गाने में जयेश कभी पत्नी के साथ थोड़ा रोमांटिक होने की कोशिश करते नजर आ रहे हैं तो कभी पिता से बचने के बहाने ढूंढते नजर आ रहे हैं।

लोग कर रहे हैं कॉमेंट

jayeshbhai jordaar title song out prople compare ranveer singhwith jethalal  - Entertainment News India - Jayeshbhai Jordaar के गाने में लोगों को रणवीर  सिंह में दिखे जेठालाला, क्या आपको भी ऐसा लगा?

गाने को देखने के बाद एक यूजर ने लिखा है, ‘जोरदार गाना है और जोरदार मूवी आने वाली है।’ वहीं, एक यूजर ने लिखा है, ‘रणवीर सिंह+जेठालाल।’

 

Also Read : Nora Fatehi ने ‘डांस दीवाने जूनियर्स’ के सेट पर ‘गर्मी’ गाने पर Ranveer Singh के साथ किया डांस

Also Read : Karishma Kapoor ने अपने खास दोस्तों के लिए डिनर नाइट का आयोजन किया, देखे Dinner Party की फोटोज

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular