Monday, July 15, 2024
HomeबॉलीवुडJanhvi Kapoor Beach Vacation : जान्हवी कपूर ने 'बीच वेकेशन' से शेयर...

Janhvi Kapoor Beach Vacation : जान्हवी कपूर ने ‘बीच वेकेशन’ से शेयर की खूबसूरत तस्वीरें

- Advertisement -

Janhvi Kapoor Beach Vacation

Janhvi Kapoor Beach Vacation : जाह्नवी कपूर जब फिल्मों में बिजी नहीं होती हैं तो दोस्तों और करीबी दोस्तों के साथ वेकेशन पर जाना पसंद करती हैं। अब एक्ट्रेस ने अपने बीच वेकेशन की कुछ मनमोहक तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। इन फोटोज में वह सनसेट एन्जॉय करती नजर आ रही हैं।

जाह्नवी कपूर ने इंस्टाग्राम पर अपने फैंस के लिए दिल खुश करने वाली कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। एक्ट्रेस ने आज 26 फरवरी की दोपहर को अपनी तस्वीरें शेयर की हैं। ये फोटोज उनके लेटेस्ट ट्रिप की लगती हैं।

Janhvi Kapoor Photos
Janhvi Kapoor Photos

तस्वीरों में जाह्नवी समुद्र किनारे सूर्यास्त के खूबसूरत नजारे का आनंद उठाती हुई दिख रही हैं। उन्होंने डेनिम जींस के साथ एक सफेद रंग का क्रॉप टॉप पहना हुआ है।

जाह्नवी की बड़ी-बड़ी आंखें और खुले-लहराते बाल उनके लुक में चार चांद लगा रहे हैं। जाह्नवी ने ये फोटोज करीब 8 घंटे पहले इंस्टाग्राम पर पोस्ट की हैं, जिस पर 10 लाख के करीब लाइक्स आ गए हैं।

तस्वीरें पोस्ट होने के तुरंत बाद जाह्नवी की बहनों खुशी और शनाया कपूर ने कमेंट कर अपना प्यारा बरसाया।

अथिया शेट्टी भी जाह्नवी की तस्वीरों से काफी इंप्रेस नजर आईं। मनीष मल्होत्रा ​​ने फोटोज पर कमेंट किया। ‘उफ्फ.’

जाह्नवी ने अपनी दिवंगत मां श्रीदेवी को उनकी पुण्यतिथि पर याद किया था। उन्होंने अपनी मां के साथ बचपन की एक तस्वीर शेयर की थी और एक इमोशनल नोट भी लिखा था।

Janhvi Kapoor
Janhvi Kapoor

जाह्नवी ने पोस्ट में लिखा था, ‘मुझे इस बात से नफरत है कि आपके बिना जीवन में एक और साल जुड़ गया। मां मुझे उम्मीद है कि हम आपको गर्व का एहसास कराते हैं, क्योंकि यही एकमात्र चीज है जो हमें जीवन में बनाए रखती है।’

जाह्नवी कपूर ने फिल्म ‘धड़क’ से बॉलीवुड में कदम रखा था। वे अब तक कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। जाह्नवी अगली बार राजकुमार राव के साथ फिल्म ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ में दिखाई देंगी। इसके अलावा वे फिल्म ‘तख्त’ का भी हिस्सा हैं।

Janhvi Kapoor Beach Vacation

Also Read : 46 Years Of The Film Kabhi Kabhie : फिल्म ‘कभी-कभी’ से बदली थी अमिताभ बच्चन की छवि

Also Read : Sari Look Of Mira Rajput : भाई की शादी में मीरा राजपूत ने जमकर एन्जॉय किया, बहनों के साथ शेयर की खूबसूरत फोटोज

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular