Thursday, July 4, 2024
Homeबॉलीवुड‘होली काउ’ का दमदार ट्रेलर आउट, गाय के गुम होने की शिकायत...

‘होली काउ’ का दमदार ट्रेलर आउट, गाय के गुम होने की शिकायत दर्ज कराने थाने पहुंचे संजय मिश्रा

- Advertisement -

इंडिया न्यूज़, Bollywood News : 

Holy Cow Trailer Release : हिंदी सिनेमा में अपनी कॉमिक भूमिकाओं के लिए जाने जाने वाले अभिनेता संजय मिश्रा अपनी आने वाली फिल्म ‘होली काउ’ को लेकर काफी समय से चर्चाओं में हैं। बीते दिनों इस फिल्म का टीजर और फर्स्ट लुक जारी किया गया था, जिसे देखकर दर्शकों की दिलचस्पी इस फिल्म को देखने के लिए हो गई थी। अब हाल ही में मेकर्स ने ‘होली काउ’ का शानदार ट्रेलर रिलीज किया है।

जैसा कि आप ट्रेलर में देख सकते हैं सादिया सिद्दीकी संजय मिश्रा से कहती हैं कि उनकी रुखसार नाम की गाय चोरी हो गई है। संजय मिश्रा अपनी गाय की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराने पुलिस के पास जाते हैं। हालांकि, नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने बतौर इंस्पेक्टर संजय मिश्रा पर अपनी ही गाय को मारने का आरोप लगाया। 2 मिनट के इस ट्रेलर को दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं. अब बात करें फिल्म की तो नवाजुद्दीन सिद्दीकी ‘होली काउ’ में कैमियो रोल प्ले करने वाले हैं। इस फिल्म के निर्देशन की जिम्मेदारी साई कबीर ने अपने हाथों में ली है। ‘होली काउ’ वाईटी एंटरटेनमेंट द्वारा समर्थित है और आलिया सिद्दीकी और बलजिंदर खन्ना द्वारा निर्मित है।

आगे बता दें कि फिल्म में संजय मिश्रा, दिग्गज अभिनेता और फिल्म निर्माता तिग्मांशु धूलिया और नवाजुद्दीन सिद्दीकी नजर आने वाले हैं। इसके अलावा ये एक फीमेल ओरिएंटेड फिल्म है और इसकी मुख्य नायिका एक गाय है। ये एक डार्क कॉमेडी फिल्म है। फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी एक पुलिस इंस्पेक्टर की भूमिका अदा करते दिखाई देंगे। ‘होली काउ’ आने वाले 26 अगस्त को सिनेमाघरों पर दस्तक देने वाली है।

ये भी पढ़ें : पंकज त्रिपाठी की वेब सीरीज क्रिमिनल जस्टिस 3 का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज

ये भी पढ़ें : शूटिंग के दौरान श‍िल्‍पा शेट्टी का पैर फ्रैक्‍चर हो गया है, अस्‍पताल से शेयर की तस्‍वीर

Connect With Us : Twitter, Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular