Monday, July 8, 2024
HomeबॉलीवुडHina Khan Glamorous Pictures : हिना खान ने ग्लैमरस अंदाज में कहा...

Hina Khan Glamorous Pictures : हिना खान ने ग्लैमरस अंदाज में कहा हैलो समर, फैंस बोलें ‘मर जावां’

- Advertisement -

Hina Khan Glamorous Pictures

Hina Khan Glamorous Pictures : टीवी एक्ट्रेस हिना खान अपने फैशन से हर किसी का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित कर लेती हैं हमेशा खुले ही नहीं बल्कि बंद कपड़ों में भी उनका ग्लैमरस अंदाज देखा जा सकता हैं, इसी बीच एक बार फिर से हिना खान ने अपने ग्लैमरस होने का सबूत अपनी नई लेटेस्ट फोटोज से दी हैं। नई फोटो में वह ऑरेज कलर के ड्रेस में बहुत प्यारी लग रही हैं।

हिना खान ऑरेंज कलर के फ्रिल वाले लॉन्ग फ्रॉक में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। इंस्टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीरों में एक्ट्रेस का लुक और स्टाइल कमाल का नजर आ रहा है।

TV actress Hina Khan
TV actress Hina Khan

पोल्का डॉट वाले नेट के बेहद सिंपल से नजर आ रहे इस आउफिट को हिना खान ने अपने स्टाइल से ग्लैमरस बना दिया है। हिना ने खुले बालों के साथ हैवी मेकअप किया हुआ है।

Hina khan
Hina khan

ऑरेंज कलर के फ्रिल लॉन्ग ड्रेस में हिना खान ने अपनी तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है ‘हैलो समर’। हिना खान की इस अदा पर फिदा हुए फैंस जमकर तारीफ करते हुए लिख रहे हैं ‘मर जावां’। हिना खान की तारीफ में फैंस उन्हें गॉर्जियस, खूबसूरत और क्यूट बता रहे है।

hina khan pictures
hina khan pictures

हिना खान अक्सर सोशल मीडिया पर अपने नए नए लुक्स में फोटोज शेयर करती रहती हैं, जिस पर फैंस जमकर तारीफ करते रहते हैं। हिना खान अपने फैशन सेंस से फैंस को हमेशा इम्प्रेस करती रहती हैं।

Hina Khan Glamorous Pictures

Also Read : Hrithik Roshan and Saba Azad Relationship Truth : ऋतिक रोशन और सबा आजाद के एक कॉमन फ्रेंड ने बताया इस रिश्ते का सच

Also Read : Film Fighter Release Date : ऋतिक रोशन ने किया ‘फाइटर’ की नई रिलीज डेट का खुलासा

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular