Monday, July 8, 2024
HomeबॉलीवुडHema Malini-Dharmendra की आज 42वीं शादी की सालगिरह है

Hema Malini-Dharmendra की आज 42वीं शादी की सालगिरह है

- Advertisement -

Hema Malini Dharmendra Wedding Anniversary

बॉलीवुड के ‘ही-मैन’ धर्मेंद्र और ‘ड्रीम गर्ल’ हेमा मालिनी की आज 42वीं शादी की सालगिरह है ऐसे में हेमा मालिनी ने बेहद खास अंदाज में पति को सालगिरह की बधाई दी। उन्होंने अपने सोशल अकाउंट पर पति के साथ एक अनदेखी तस्वीर शेयर कर इस खास मौके को सेलिब्रेट किया है।

1970 से 80 के दशक में धर्मेंद्र-हेमा की जोड़ी बॉलीवुड की सबसे रोमांटिक और आइकॉनिक जोड़ियों में से एक मानी जाती है। आपको बता दें कि इस जोड़ी को फिल्मी पर्दे पर मिले प्यार से ज्यादा लोगों ने रियल लाइफ में इस जोड़ी को पसंद किया। यही वजह है कि यह जोड़ी आज भी फैंस के दिलों में राज करती है।

हेमा मालिनी ट्वीट पोस्ट

पति धर्मेंद्र के साथ हेमा मालिनी ने फोटो शेयर करते हुए अपने ट्विटर पर उन्होंने कैप्शन में लिखा कि “हमारी शादी की सालगिरह पर आज मैं ईश्वर को उन सभी सालों की खुशी, हमारे प्यारे बच्चों, पोते-पोतियों और हर जगह हमारे शुभचिंतक के लिए धन्यवाद देती हूं। मैं वाकई में बहुत धन्य महसूस कर रही हूं.“

hema malini tweet post
hema malini tweet post

फोटो में हेमा को जहां गोल्डन बॉर्डर वाली बेज रंग की साड़ी में देखा जा सकता है तो वहीं, उनके पति एक्टर धर्मेंद्र सफेद रंग की शर्ट में हमेशा की तरह हैंडसम देखाई दे रहे हैं। अदाकारा की पोस्ट पर फैंस से लेकर बॉलीवुड सितारें उन्हें उनकी 42वीं वेडिंग एनिवर्सरी की शुभकामानाएं देते हुए कमेंट कर रहे हैं।

अस्पताल में भर्ती थे ‘ही-मैन’ धर्मेंद्र

आपको बता दें कि हाल ही में एक्सरसाइज करते हुए धर्मेंद्र की कमर में दर्द उठा था, जिसकी वजह से एक्टर को मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। हालांकि, अब वह ठीक हैं। वहीं हेमा मालिनी ने धर्मेंद्र के स्वास्थ्य के बारे में भी जानकारी देते हुए बताया था कि अभिनेता पिछले हफ्ते बीमार पड़ गए थे, लेकिन अब वह बेहतर हो रहे हैं। वह ठीक हो रहे हैं। फिलहाल चिंता की कोई बात नहीं।

Also Read : Sushmita Sen को येलो कलर के फ्रंट हाई स्लिट कट आउटफिट में देखा जा सकता है

Also Read : Shraddha Das ने दिखाया अपना साड़ी में बोल्ड अवतार शेयर की लेटेस्ट तस्वीरें

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular