Sunday, July 7, 2024
HomeबॉलीवुडHappy Birthday Kangana Ranaut : जन्मदिन पर मां वैष्णो देवी का आशीर्वाद...

Happy Birthday Kangana Ranaut : जन्मदिन पर मां वैष्णो देवी का आशीर्वाद लेने पहुंचीं कंगना रनौत, पूरे परिवार के साथ

- Advertisement -

Happy Birthday Kangana Ranaut

Happy Birthday Kangana Ranaut : कंगना रनौत आज अपना 35वां जन्मदिन मना रही हैं। इस खास मौके पर कंगना अपनी बहन रंगोली चंदेल के साथ माता वैष्णो देवी के दरबार में आशीर्वाद लेने पहुंचीं। 23 मार्च 1987 को हिमाचल प्रदेश में जन्मीं कंगना अपनी काबिलियत के दम पर हिंदी सिनेमा की दमदार एक्ट्रेस बन चुकी हैं अपने जन्मदिन के अवसर पर, अपने प्रशंसकों को उनके अपार प्यार और आशीर्वाद के लिए धन्यवाद दिया।

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली कंगना रनौत ने इंस्टाग्राम पर अपने जन्मदिन के मौके पर खुशियों से भरी तीन तस्वीरें शेयर की हैं। नीले रंग के कढ़ाईवाले कुर्ते और रेड प्रिंटेड पटियाला सलवार के साथ अपने सिर पर पीले रंग का दुपट्टा लिए कंगना बेहद प्यारी लग रही हैं। एक सेल्फी में उनकी बहन रंगोली नजर आ रही हैं। अपनी फोटोज के साथ ही एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा ‘आज अपने जन्मदिन के अवसर पर भगवती श्री वैष्णोंदेवी जी के दर्शन करने आई हूं..उनका और मेरे माता-पिता का आशीर्वाद इस साल बना रहे। सभी लोगों को प्यार और आशीष के लिए धन्यवाद’।

कंगना के फैंस और सेलेब्स दे रहें बधाई

Kangana Ranaut
Kangana Ranaut

कंगना के इस पोस्ट पर बॉलीवुड क्वीन को फैंस जहां जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं वहीं एक्ट्रेस दिव्या दत्ता और फिल्ममेकर अजय धामा ने भी एक्ट्रेस को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं। इसके साथ ही कंगना की बहन रंगोली ने अपने इंस्टा पोस्ट पर वैष्णों देवी की तस्वीरें और वीडियो शेयर की हैं। वीडियो में व्हाइट कलर की ड्रेस में हेलीकॉप्टर में बैठी हुई कंगना ऊपर से वैष्णों देवी मंदिर का नजारा लेते हुए बहुत खुश नजर आ रही हैं।

रंगोली चंदेल ने बहन के लिए इमोशनल पोस्ट

Kangana Ranaut's sister
Kangana Ranaut’s sister

वहीं कंगना के साथ सेल्फी शेयर कर रंगोली ने बहन के लिए लिखा ‘प्रिय बहन, तुम प्रेरणा हो, तुम्हारी दयालुता और प्यार बहुत प्योर है.. हम लकी हैं कि तुम हमारी लाइफ में हो, हैप्पी बर्थडे माय डार्लिंग सिंस्टर’। इसके साथ ही बताया है कि सुबह सुबह ही वैष्णों देवी के दर्शन के समय।

‘लॉकअप’ की होस्ट हैं कंगना

कंगना रनौत जल्द ही ‘धाकड़’ फिल्म में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में अर्जुन रामपाल और दिव्या दत्ता उनके साथ हैं। इसके अलावा कंगना ‘तेजस’, ‘मणिकर्णिका रिटर्न्स में नजर आएंगी। फिल्मों के साथ-साथ कंगना इन दिनों एकता कपूर के शो ‘लॉकअप’ को होस्ट भी कर रही हैं।

Happy Birthday Kangana Ranaut

Also Read : Dimpy Ganguly Pregnant : तीसरी बार मां बनने जा रही हैं डिंपी गांगुली, इस पोस्ट से दी खुशखबरी

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular