Monday, July 8, 2024
HomeबॉलीवुडGirish Malik's 17 Year Old Son Passes Away : 'तोबराज' के डायरेक्टर...

Girish Malik’s 17 Year Old Son Passes Away : ‘तोबराज’ के डायरेक्टर गिरीश मलिक के घर मातम में बदल गई होली की खुशी, 5वीं मंजिल से गिरा 17 साल का बेटा और मौत हो गयी

- Advertisement -

Girish Malik’s 17 Year Old Son Passes Away

Girish Malik’s 17 Year Old Son Passes Away : ‘तोबराज फिल्म के निर्देशक गिरीश मलिक के घर पर दुखों का पहाड़ टूट गया है। होली 2022 वो गम दे गई, जिसको शायद ही कभी उनके वे भूल पाएंगे। गिरीश मलिक के 17 साल के बेटे मनन की मुंबई के अंधेरी में स्थित घर की पांचवी मंजिल से गिरने से मौत हो गई है। हादसे के बाद मनन को घरवालों ने आनन-फानन में कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसने अंतिम सांस ली। होली के दिन मनन के साथ ये हादसा हुआ या उसने खुद बिल्डिंग से छलांग लगाई ये अभी तक साफ नहीं हो सका है।

गिरीश मलिक (Girish Malik) के 17 साल के बेटे के मौत के बाद से घर में मातम छाया हुआ है। वहीं, उनके दोस्त और इंडस्ट्री के कुछ लोग सदमे में हैं। लोग गिरीश मलिक को अपनी तरफ से सांत्वना दे रहे हैं। जिस बिल्डिंग में ये हादसा हुआ वो अंधेरी वेस्ट में ओबरॉय स्प्रिंग्स है, मनन इसकी ए-विंग में रहता था।

Girish Malik
Girish Malik

शाम 5 बजे हुआ दुखद हादसा

मनन दोपहर में होली खेलने गया था और फिर कुछ देर बाद वापस भी आ गया था। उसके घर लौटने के कुछ देर बाद ही ये हादसा हुआ। बताया जा रहा है कि ये हादसा शाम को करीब 5 बजे के आस-पास हुआ है। हादसे के तुरंत बाद मनन के अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे बचाया नहीं जा सका और उसकी मौत हो गई।

गिरीश मलिक के पार्टनर पुनीत सिंह ने किया कंफर्म

‘तोबराज’ फिल्म में गिरीश मलिक के पार्टनर पुनीत सिंह ने इस दुखद घटना की जानकारी देते हुए बताया कि मिस्टर मलिक के बेटे का निधन हो गया है, इसके अलावा मैं आपसे और कुछ नहीं कह सकता हूं कि ये सब कैसे हो गया।

बॉलीवुड के नामी निर्देशक हैं गिरीश मलिक

आपको बता दें कि गिरीश ने बॉलीवुड को ‘तोबराज’ और ‘जल’ जैसी सुपरहिट फिल्में दी हैं। फिल्म ‘तोबराज’2020 में आई थी। जिसमें संजय दत्त, राहुल देव और नरगिस फाखरी अहम भूमिका में थे।

Girish Malik’s 17 Year Old Son Passes Away

Also Read : Priyanka Chopra and Nick Jonas Holi Celebration : विदेशी धरती पर बिखेरे प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने देसी होली के रंग

Also Read : Ye Luthrey Song Out : ऋषि कपूर की आखिरी फिल्म शर्माजी नमकीन का नया गाना, ‘ये लुथरे’

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular