Thursday, July 4, 2024
HomeबॉलीवुडFilm Runway 34 सेलिब्रिटी देख चुके हैं और सोशल मीडिया पर फिल्म...

Film Runway 34 सेलिब्रिटी देख चुके हैं और सोशल मीडिया पर फिल्म का रिव्यू शेयर किया है

- Advertisement -

Film Runway 34 Review

अजय देवगन की फिल्म ‘रनवे 34’ 29 अप्रैल को रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म में अजय के साथ अमिताभ बच्चन और रकुल प्रीत सिंह हैं। फिल्म के सितारे काफी समय से इस फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं। फिल्म की कहानी एयरपोर्ट पर एक फ्लाइट की इमरजेंसी लैंडिंग की जांच के इर्द-गिर्द बुनी गई है।

रितेश देशमुख, जेनेलिया, जैकी भगनानी और कपिल शर्मा जैसी हस्तियों ने इस फिल्म को देखा है और इन्होंने सोशल मीडिया पर फिल्म का रिव्यू शेयर किया है। हाल ही में अजय देवगन और रकुल प्रीत सिंह भी ‘द कपिल शर्मा शो’ में फिल्म का प्रमोशन करने गए थे।

कपिल शर्मा ने ट्विटर पर लिखा

कपिल शर्मा ने ट्विटर पर लिखा ‘सुंदर, शानदार, रोमांच से भरपूर, सभी कलाकारों का शानदार अभिनय, क्या खूबसूरत फिल्म रनवे 34 है, ताली बजाने का इमोजी भी शेयर किया और अजय देवगन के लिए लिखा ‘पाजी को शानदार डायरेक्शन के लिए बधाई’ ।

Film Runway 34 Review

जैकी भगनानी ने कहा, फिल्म जरूर देखनी चाहिए

 

रकुल प्रीत सिंह की परफॉर्मेंस की तारीफ करते हुए जैकी भगनानी ने कहा कि ‘रनवे 34 जरूर देखें’। इसके साथ ही ट्विटर पर फिल्म के एक्टर और डायरेक्टर अजय देवगन की जमकर तारीफ हुई है।

Film Runway 34 Review

जेनेलिया ने रकुल प्रीत पर बरसाया प्यार

वहीं जेनेलिया डिसूजा ने रकुल प्रीत सिंह और अजय देवगन के साथ इंस्टा स्टोरी पर तस्वीर शेयर कर लिखा ‘डियर रकुल प्रीत , तुमसे कहना चाहती हूं आप Runway 34 में बहुत बहुत अच्छी हो और मैं आपको इसके लिए शुभकामना देती हूं। आपको और आपके पैरेट्स को मेरा प्यार’।

रनवे 34 देखने के बाद रितेश ने अजय को गले लगाया

जेनेलिया डिसूजा के पति और बॉलीवुड अभिनेता रितेश देशमुख फिल्म देखकर इतने भावुक हो गए कि उन्होंने अजय देवगन को गले लगा लिया। उन्होंने ट्विटर पर अजय के साथ एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ‘कल रात दिल को छू लेने वाली एरियल थ्रिलर कोर्ट रूम ड्रामा रनवे 34 देखी। मेरे दोस्त और भाई अजय देवगन को एक बड़ा हग। आपने जो किया है उस पर गर्व है। फ्लाइट के लैंडिंग सीक्ववेंस ने मुझे अंदर से घुमा कर रख दिया। ये एक्टर-डायरेक्टर Bomb हैं। रितेश ने रकुल प्रीत सिंह के काम की जमकर तारीफ की। फिल्म देखकर मेरे अंदर सिहरन हो गई।

Film Runway 34 Review

वहीं, वत्सल सेठ ने वाइफ इप्शिता दत्ता और अजय देवगन के साथ ट्विटर पर एक तस्वीर शेयर कर लिखा ‘रनवे 34 देखी, क्या मूवी है। .

Also Read : ‘Aashiqui 2’ को रिलीज हुए 9 साल हो गए, इस फिल्म ने बदल दी श्रद्धा कपूर की जिंदगी

Also Read : IIFA 2022 Technical Awards विक्की कौशल की फिल्म ‘सरदार उधम ने जीता

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular