Monday, July 8, 2024
HomeबॉलीवुडFilm Attack Trailer Released : जॉन अब्राहम स्टारर 'अटैक' का ट्रेलर हुआ...

Film Attack Trailer Released : जॉन अब्राहम स्टारर ‘अटैक’ का ट्रेलर हुआ रिलीज, फैंस बोले ‘बेस्ट एक्शन हीरो…’

- Advertisement -

Film Attack Trailer Released

Film Attack Trailer Released : जॉन अब्राहम की अपकमिंग फिल्म ‘अटैक’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। जॉन अब्राहम ने इंस्टाग्राम पर फिल्म का ट्रेलर शेयर किया है। फिल्म के नाम से ही साफ है कि यह एक्शन से भरपूर फिल्म है। फिल्म के ट्रेलर में जॉन का एक्शन अवतार नेटिज़न्स को रोमांचित कर रहा है।

जॉन अब्राहम ने ‘अटैक’ का ट्रेलर करीब घंटे भर पहले शेयर किया है, जिस पर 29 हजार से ज्यादा लाइक्स आ गए हैं। एक्टर ने ट्रेलर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, ‘रेडी. सेट. फायर! ‘अटैक’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है।’ एक्टर के फैंस ने कमेंट करके फिल्म को लेकर अपना रोमांच जाहिर किया है।

जॉन अब्राहम के एक्शन के लोग हुए दीवाने

जॉन के पोस्ट पर एक यूजर लिखता है, ‘कैरेक्टर की तो बात ही अलग है।’ नेटिजेंस ट्रेलर देखने के बाद तारीफ में ‘शानदार’, ‘आउटस्टैंडिंग’, ‘इंप्रेसिव’, ‘ओएमजी’ जैसे शब्दों का इस्तेमाल कर रहे हैं। एक अन्य फैन जॉन की तारीफ में लिखता है, ‘दुनिया के बेहतरीन एक्शन हीरो में से एक।’

‘अटैक’ 1 अप्रैल को होगी रिलीज

'Attack' to release on April 1
‘Attack’ to release on April 1

जॉन के फैंस ‘अटैक’ की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। इस फिल्म में उनके साथ रकुल प्रीत सिंह, जैकलीन फर्नांडिस, प्रकाश राज और रत्ना पाठक शाह हैं। यह फिल्म 1 अप्रैल को रिलीज होगी। वे मोहित सूरी की फिल्म ‘एक विलेन रिटर्न्स’ में अर्जुन कपूर, दिशा पाटनी और तारा सुतारिया के साथ नजर आएंगे।

जॉन अब्राहम फिल्म ‘पठान’ की शूटिंग में थे बिजी

जॉन अब्राहम बीते दिनों स्पेन में फिल्म ‘पठान’ की शूटिंग कर रहे थे। वे शूटिंग से लौट आए है। एक्टर को कल शुक्रवार 11 मार्च को मुंबई एयरपोर्ट पर अपनी पत्नी के साथ देखा गया था। एक इंस्टाग्राम लाइव में, दीपिका के पति एक्टर रणवीर सिंह ने बताया था कि दीपिका जॉन के साथ स्पेन में एक गाने की शूटिंग कर रही थीं।

Film Attack Trailer Released

Also Read : Geeta Basra Birthday : ‘वो अजनबी’ देख गीता बसरा को दिल दे रहे थे हरभजन सिंह

Also Read : Zareen Khan Mother Admitted In ICU : जरीन खान की मां की हालत बिगड़ी, आईसीयू में भर्ती, एक्ट्रेस ने फैंस से की अपील ‘उनके लिए दुआ करें’

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular